logo-image

गिरिराज सिंह ने दिखाए तेवर, हनुमान जी की मूर्ति टूटनर पर नीतीश-लालू को दी चेतावनी

लखपुरा स्टेशन के पास शरारती तत्वों ने मंदिर में स्थापित बजरंगबली की मूर्ति तोड़ दी. इसके बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा है, अब केंद्रीय मंत्री और बेगुसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने इस मुद्दे को उठाया और नीतीश-लालू सरकार की आलोचना की.

Updated on: 25 Jan 2024, 05:39 PM

highlights

  • गिरिराज सिंह ने दिखाए तेवर
  • नीतीश-लालू को दी चेतावनी
  • 'मैं नीतीश-लालू को चेतावनी देता हूं...'

 

Patna:

Bihar Politics News: एक तरफ जहां बिहार की राजनीति दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है, वहीं दूसरी तरफ 25 जनवरी को बिहार के कटिहार जिले से हनुमान जी की मूर्ति तोड़ने का मामला सामने आया. यह घटना मनोहरपुर वार्ड नंबर 16 और महियारपुर (लखपुरा) स्टेशन के पास घटी. यहां शरारती तत्वों ने मंदिर में स्थापित बजरंगबली की मूर्ति तोड़ दी. इसके बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा है, अब केंद्रीय मंत्री और बेगुसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने इस मुद्दे को उठाया और नीतीश-लालू सरकार की आलोचना की. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि, ''बिहार के कटिहार में हनुमान जी की मूर्तियों को तोड़ा गया है. अगर इसको गंभीरता से नहीं लिया गया और राज्य सरकार ने कार्रवाई नहीं की तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.''

यह भी पढ़ें: रोहिणी आचार्य के ट्वीट से बिहार में बढ़ी सियासी हलचल, भड़के CM नितीश

'मैं नीतीश बाबू और लालू जी को चेताना चाहता हूं...' - गिरिराज सिंह 

आपको बता दें कि आगे गिरिराज सिंह ने सख्त लहजे में कहा कि, ''मैं नीतीश बाबू और लालू जी दोनों को चेताना चाहता हूं, ये मेरे आराध्या हनुमान की मूर्ति नहीं टूटी है, बल्कि बिहार में सनातनियों की गर्दन आपने कटवाने का काम किया है.'' उन्होंने आगे कहा कि, ''अगर अपराधी नहीं पकड़े गए और कार्रवाई नहीं हुई तो इसका खामियाजा आपको भुगतना पड़ेगा.'' अब गिरिराज सिंह के इस बयान पर बिहार में सियासत गरमा गई है.

'ग्रामीणों में भारी आक्रोश है' 

इसके साथ ही आपको बता दें कि मनोहरपुर वार्ड-16 में मूर्ति तोड़े जाने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है और स्थानीय लोगों ने सड़क और रेलवे ट्रैक जाम कर प्रदर्शन किया. वहीं तनाव को देखते हुए प्रशासन ने इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर स्थिति को नियंत्रित किया. बता दें कि मंदिर समिति के लिखित आवेदन पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस संबंध में एसडीओ कुमार सिद्धार्थ ने बताया कि, ''सूचना मिलने के बाद जांच की गयी और स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है और माहौल खराब करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा.