logo-image

Bihar by election 2019: LJP अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार उपचुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात

रविवार को चिराग पासवान समस्तीपुर (Samastipur) में थे. वहीं चिराग ने कहा कि समस्तीपुर लोकसभा सहित पांचों विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव के बारे में दिया ये बड़ा बयान.

Updated on: 14 Oct 2019, 08:59 AM

highlights

  • बिहार उपचुनाव को लेकर चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान. 
  • चिराग ने कहा कि समस्तीपुर लोकसभा सहित पांचों विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में एनडीए को मिलेगी जीत. 
  • चुनावों में नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे. 

नई दिल्ली:

Bihar By Election 2019: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार उपचुनाव (Bihar By Election) को लेकर बड़ी बात कही है. रविवार को चिराग पासवान समस्तीपुर (Samastipur) में थे. वहीं चिराग ने कहा कि समस्तीपुर लोकसभा सहित पांचों विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में एनडीए (NDA) के उम्मीदवारों को जीत मिलेगी.

वहीं दो दिन पहले ही बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी कहा था कि इस बार हमारी पार्टी एक बार फिर से सत्ता में वापस आएगी. हमारे काम से जनता खुश है.

यह भी पढ़ें: बस एक बटन दबाने से पाकिस्तान (Pakistan) पर गिरेगा एटम बम (Atom Bomb), जानिए कैसे

एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चिराग पासवान ने आगे कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35-ए (Article 370 and 35-A) को खत्म करने के बाद जनता का विश्वास बढ़ा है और इसका भी लाभ उपचुनाव के दौरान मिलेगा.

बिहार की राजधानी पटना के जलजमाव मामले में उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू के बीच के कोई खटास नहीं है. पूरा NDA 2020 के चुनाव की तैयारी को लेकर एकजुट है. जलजमाव मामले में जो भी दोषी लोग हैं, उस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जरूर कठोर कार्रवाई करेंगे. आपको बता दें कि बीते दिनों जलजमाव और गंदगी की समस्या को लेकर लोगों ने डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के घर पर प्रदर्शन किया था और उनके घर को घेर लिया था. जिसके बाद पुलिस ने बारिश के दौरान ही सुशील मोदी का रेस्क्यू करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: बोधगया में बौद्ध भिक्षुओं ने किया ऐसा काम कि बुलानी पड़ी पुलिस

वहीं, मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर चिराग पासवान ने बताया कि एलजेपी की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा नीतीश कुमार ही बनेंगे. उन्होंने कहा कि तीनों दलों की महत्वपूर्ण भूमिका है और इसमें कोई बड़ा और छोटा भाई नहीं है. सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे और चुनाव में जीत हासिल करेंगे.