logo-image

अशोक चौधरी का विपक्ष को जवाब, कहा- टाइगर अभी जिंदा है

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में सियासी पारा हाई है. बिहार की राजनीति में लगातार कई बड़े बदलाव किए जा रहे हैं तो वहीं राज्य सरकार और विपक्ष एक-दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है.

Updated on: 05 Jan 2024, 02:56 PM

highlights

  • अशोक चौधरी का विपक्ष को जवाब
  • कहा- टाइगर अभी जिंदा है
  • नीरज कुमार ने सुशील मोदी को दिया जवाब

Patna:

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में सियासी पारा हाई है. बिहार की राजनीति में लगातार कई बड़े बदलाव किए जा रहे हैं तो वहीं राज्य सरकार और विपक्ष एक-दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. जहां जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से ललन सिंह का इस्तीफा ले लिया गया और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद ही पद की कमान अपने हाथ में ले ली. वहीं, इंडिया गठबंधन में चल रहे मनमुटाव की भी खबरें लगातार सामने आ रही है. इस बीच बीजेपी द्वारा नीतीश पर कंसे जा रहे तंज और उनकी सियासत हाशिए पर चले जाने का दावा किया जा रहा है. जिस पर नीतीश के करीबी मंत्री अशोक चौधरी ने जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी के 'राम मंदिर' पर दिए गए बयान पर विपक्ष का हमला, कहा- सनातन संस्कृति से हो रहे दूर

टाइगर अभी जिंदा है- अशोक चौधरी

आपको बता दें कि अशोक चौधरी ने कहा कि टाइगर अभी जिंदा है और नीतीश के राजनीतिक भविष्य पर किसी तरह की बयानबाजी ना करें. राजनीति में कोई नहीं जानता कि कब क्या होगा, ना ही राजनीति में किसी की कोई गारंटी है. आगे उन्होंने कहा कि मैं अभी इंटरव्यू दे रहा हूं और मुझे यहां से फिर देवघर जाना है. इस बीच रास्ते में हार्ट अटैक आ जाए, इसकी क्या गारंटी है. दो घंटे बाद क्या होगा, कल क्या होगा, इसकी कोई गारंटी नहीं है. अभी हम लोग गठबंधन में है और हमारी सरकार चल रही है.

नीतीश कुमार ने संयोजक पद के लिए आवेदन दिया है?

वहीं, दूसरी तरफ नीतीश कुमार का इंडिया गठबंधन में संयोजक बनने को लेकर पूछे गए सवाल पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि सियासी गलियारे में ऐसी चर्चा चल रही है, लेकिन क्या इसके लिए उन्होंने आवेदन दिया है? ऐसा जानबूझकर किया जा रहा है ताकि जो मुहिम नीतीश कुमार चला रहे हैं, उस पर विराम लग जाए. साथ ही सुशील मोदी के दिए गए बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि संयोजक का काम मुंशी का होता है और नीतीश कुमार को इस पद को स्वीकार नहीं करना चाहिए. वह पीएम उम्मीदवार बनने का सोच रहे थे और उन्हें संयोजक बनाया जा रहा है. इस पर जवाब देते हुए नीरज कुमार ने कहा कि सुशील मोदी को यह पता होना चाहिए कि नीतीश किसी पद के इच्छुक नहीं है, ना ही किसी पद के उम्मीदवार हैं.