logo-image

मायावती ने साधा निशाना, कहा- पीएम मोदी पहले बीजेपी शासित राज्यों में बनवाएं श्मशान

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भेदभाव की बात की जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे ज्यादा भेदभाव करते हैं।

Updated on: 21 Feb 2017, 07:06 PM

नई दिल्ली:

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भेदभाव की बात की जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे ज्यादा भेदभाव करते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम को पहले बीजेपी शासित राज्यों के हर गांव हिन्दुओं के शमशान घाट बनाने चाहिए फिर उत्तर प्रदेश की बात करनी चाहिये। 

उत्तर प्रदेश चुनाव के प्रचार के दौरान एक रैली में मायावती ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के शमशान और बिजली पर भेदभाव की बात करना सही नहीं हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी नंबर एक की जातिवादी पार्टी है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद में वेमुला कांड और गुजरात का उना कांड बीजेपी की इसी सोच का नतीजा है।

और पढ़ें: यूपी चुनाव: राहुल का पलटवार, जैसे ही सपा-कांग्रेस गठबंधन हुआ, मोदी जी का मुंह उतर गया

उन्होंने कहा कि बीएसपी ने अपने शासनकाल में हर धर्म का सम्मान किया है, चाहे वो त्योहार के दौरान बिजली देने का मामला हो या कानून-व्यवस्था से जुड़ा मुद्दा हो। साथ ही बीएसपी ने सभी वर्गों के लोगों को चुनाव में टिकट दिया है।

और पढ़ें: श्मशान और कब्रिस्तान वाले विवादित बयान पर चुनाव आयोग जाने से पीछे हटी कांग्रेस

फतेहपुर की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा था कि अगर गांव में कब्रिस्तान बनता है तो शमशान भी बनना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा था कि रमजान में बिजली दी जाती है तो दिवाली पर भी बिजली मिलनी चाहिए। होली पर बिजली मिलती है तो ईद पर भी बिजली मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा था कि जाति धर्म के आधार पर किसी के साथ भेदभाव नहीं होना चाहिए।

उत्तर प्रदेश में 11 फरवरी से 8 मार्च के बीच सात चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। नोटबंदी के फैसले के बाद उत्तर प्रदेश का चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए एक बड़ी चुनौती है।

इसे भी पढ़ें: खर्चीली शादियों पर नकेल कसने की तैयारी? संसद में आ रहा है नया बिल

इसे भी पढ़ें: J&K: शाही शादी पर सरकार की पाबंदी, तय की मेहमानों की संख्या

इसे भी पढ़ें: आरबीआई बाजार में जल्द ही लाएगा 1000 रुपये का नया नोट, प्रिंटिंग हो चुकी है शुरू