logo-image

उत्तर प्रदेश के एटा में बालू से भरे ट्रक के स्कूल बस से टकराने से 24 बच्चों की मौत, पीएम ने जताया शोक

उत्तरप्रदेश के एटा जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 24 स्कूली बच्चों की मौत हो गई।

Updated on: 19 Jan 2017, 04:55 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 24 से ज्यादा स्कूली बच्चों की मौत हो गई। शहर के जेएस विद्या पब्लिक स्कूल की बस को बालू से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी। वहीं 40 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए है।

घायलों का इलाज अलीगंज के सरकारी अस्पताल व नजदीकी प्राइवेट नर्सिग होम में चल रहा है। कुछ बच्चों को उनके अभिवावाक अन्य अस्पताल में ले गए। वहीं कुछ के अलीगढ़ और आगरा के लिए रेफर किया गया। इस हादसे पर पीएम ने ट्वीट कर दुख जताया।

ये हादसा शहर के अलीगंज इलाके के पास हुआ। बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, बालू से भरा ट्रक सामने से आ रहा था जिसकी बस से सीधी टक्कर हो गई। मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका है। बस में एलकेजी से लेकर सातवीं कक्षा तक के बच्चे शामिल थे। 

बताया जा रहा है कि प्रशासन ने 21 जनवरी तक स्कूलों में छुट्टी रखने के आदेश दिये था, पर बावजूद इसके स्कूल खुला था। डीएम शम्भूनाथ ने स्कूल बंद करने का आदेश दिया था। प्रदेश के डीजीपी जावीद अहमद ने दोषियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई के दिए निर्देश दिए हैं।

बस में करीब 60 से ज्यादा बच्चों के होने की संभावना जताई जा रही हैं। हादसे के बाद पुलिस ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि सभी आला अधिकारी मौके पर हैं और उत्तर प्रदेश पुलिस के जरिए बचाव और राहत कार्य जारी है।