जम्मू एवं कश्मीर राजमार्ग पर गोलीबारी, 2 घायल

जम्मू से श्रीनगर तक एक ट्रक से पहुंचे तीन आतंकवादियों ने झज्जर कोटली पुलिस स्टेशन के पास नाकेबंदी के लिए बनी चौकी में आग लगा दी.

  |   Updated On : September 12, 2018 12:12 PM
कश्मीर में पुलिस की पैट्रोल पार्टी पर हमला... (फाइल फोटो)

कश्मीर में पुलिस की पैट्रोल पार्टी पर हमला... (फाइल फोटो)

श्रीनगर:  

जम्मू एवं कश्मीर के उधमपुर जिले में जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर बुधवार को आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान और एक फॉरेस्ट गार्ड घायल हो गए. जम्मू से श्रीनगर तक एक ट्रक से पहुंचे तीन आतंकवादियों ने झज्जर कोटली पुलिस स्टेशन के पास नाकेबंदी के लिए बनी चौकी में आग लगा दी.

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और पूछताछ के लिए चालक और सहायक को हिरासत में लिया है. उन्होंने एके-47 राइफल और तीन मैगजीन को भी बरामद किया है. इससे पहले की रिपोर्टों में पुलिस के हवाले से बताया गया था कि झज्जर कोटली पुलिस स्टेशन के पास एक पुलिस नाके पर नियमित जांच के दौरान एक बंदूकधारी जवान पर गोली चला कर फरार हो गया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "तीनों आतंकवादियों ने गोलीबारी के बाद वाहन छोड़ दिया और पास के झाड़ियों की ओर भाग गए." उन्होंने कहा, "उनका पता लगाने के लिए इलाके का घेराव कर तलाशी अभियान शुरू किया गया है." घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अलर्ट जारी कर दिया गया है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

First Published: Wednesday, September 12, 2018 12:09 PM

RELATED TAG: Jammu Kashmir, Attack On Police, Terrorist Attack,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो