logo-image

उत्तर प्रदेश में फिर खुली कानून-व्यवस्था की पोल, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के कार्यक्रम में बदमाशों ने फायरिंग

उन्नाव में पुलिस की मौजूदरी में बदमाशों ने फायरिंग की है। यह फायरिंग ऐसे समय हुई जब उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा उन्नाव में ही एक कार्यक्रम में शिरकत करने वाले थे।

Updated on: 26 May 2017, 05:26 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के उन्नाव में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के पहुंचने से पहले फायरिंग
  • बाइक सवार बदमाशों ने स्कॉर्पियो कार पर फायरिंग की, किसी के हताहत होने की खबर नहीं
  • योगी आदित्यनाथ की सरकार पर कानून-व्यवस्था को लेकर उठ रहे हैं सवाल

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इस बीच उन्नाव में पुलिस की मौजूदरी में बदमाशों ने फायरिंग की है। यह फायरिंग ऐसे समय हुई जब उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा उन्नाव में ही एक कार्यक्रम में शिरकत करने वाले थे।

बाइक सवार बदमाशों ने स्कॉर्पियो कार पर फायरिंग की है। हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

आपको बता दें की उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद कई ऐसी घटनाएं हुई है। जिसमें या तो पुलिस मार खाई है या मूकदर्शक बनकर वारदात को देखती रही।

पिछले दिनों मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में बीजेपी नगर अध्यक्ष ने जमकर उत्पात मचाया। वहीं ग्रेटर नोएडा के जेवर में बदमाशों ने रेप, लूट और हत्या की घटना को अंजाम दिया।

बुधवार की रात 1.30 बजे जेवर-बुलंदशहर राजमार्ग पर एक परिवार के आठ सदस्य एक बीमार रिश्तेदार को देखने बुलंदशहर की ओर जा रहे थे। तभी हथियारों से लैस छह लोगों ने सबोटा गांव के निकट टायर पर गोली चलाकर ईको वैन को रोक दिया और बंदूक के दम पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि कबाड़ कारोबारी शकील कुरैशी (40) ने जब इसका विरोध किया, तो उन्होंने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और 47,000 रुपये समेत मोबाइल फोन व कीमती समान लूट लिए।

और पढ़ें: सहारनपुर हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय ने योगी आदित्यनाथ सरकार से मांगी रिपोर्ट

सहारनपुर में भी पिछले करीब एक महीने से हिंसा जारी है। तमाम घटनाओं के बाद विपक्षी दल राज्य की योगी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। अलीगढ़, संभल में भी सांप्रदायिक और जातीय तनाव है।