logo-image

फरीदाबाद में दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा से गैंगरेप, दो दोस्तों समेत 4 को किया गया गिरफ्तार

दिल्ली विश्विविद्यालय की 20 वर्षीय छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। डीयू में ग्रेजुएशन की छात्रा ने अपने ही साथियों पर उसके साथ गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है।

Updated on: 26 Feb 2017, 12:02 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विश्विविद्यालय की 20 वर्षीय छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। डीयू में ग्रेजुएशन की छात्रा ने अपने ही साथियों पर उसके साथ गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि छात्रा को पार्टी के बहाने फरीदाबाद ले जाया गया था, जहां उसके दोस्तों समेत 5 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान हो गयी है और उनमें से 4 को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक आरोपी फरार है। उन्होंने बताया कि पीड़िता दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज में इतिहास की छात्रा है और दो आरोपी उसी कॉलेज में पढ़ते हैं।

यह भी पढ़ें- Video: दिल्ली के रोहिणी में वॉशिंग मशीन में डूबकर दो मासूम बच्चों की मौत

बीती 3 फरवरी को दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में कॉलेज में एक प्रोग्राम के बाद उसके दो दोस्त से उसे पार्टी के लिए फरीदाबाद ले गये थे। वहां पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया। जिसके बाद दो दोस्तों समते 5 लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया गया।

दिल्ली के लाजपत नगर थाने में 18 फरवरी को 20 वर्षीय की डीयू की छात्रा ने शिकायत कराई थी। जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और एक आरोपी की तलाश अभी भी जारी है। गिरफ्तारी के बाद इन सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।