logo-image

यूपीः बीजेपी नेता ने दरोगा को पीटा, पहले हुआ गिरफ्तार फिर तुरंत मिली जमानत

दारोगा के साथ मारपीट और वर्दी फाड़ने के आरोप में ठाकुरद्वारा बीजेपी नगर अध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया

Updated on: 26 May 2017, 02:16 PM

नई दिल्ली:

यूपी के एक थाने में घुसकर दारोगा के साथ मारपीट और वर्दी फाड़ने के आरोप में ठाकुरद्वारा बीजेपी नगर अध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि थोड़ी ही देर बाद इसे थाने से ही जमानत दे गई।

पुलिस कार्रवाई के विरोध में बीजेपी नेता ने बताया है कि अब वे सीओ कार्यालय पर आमरण अनशन करेंगे। इस बीच बीजेपी नेताओं ने एसएसपी से मिलकर ठाकुरद्वारा पुलिस की शिकायत की है।

बताया जा रहा है कि बीजेपी के ठाकुरद्वारा नगर अध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता को बुधवार को किसी ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी। जिसकी शिकायत लेकर वह कोतवाली गए थे।

कोतवाली में दरोगा अमित शर्मा से उनकी किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद शिवेंद्र और दरोगा के बीच मारपीट हो गई। शिवेंद्र पर आरोप है कि उन्होंने दरोगा को कोतवाली में सरेआम पीटा और वर्दी फाड़ डाली।

इसे भी पढ़ेंः पीएम नरेंद्र मोदी ने एशिया के सबसे लंबे पुल ढोला-सदिया का किया उद्घाटन

वहीं इस मुद्दे को लेकर भाजपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि मारपीट दरोगा ने की थी और कार्रवाई से बचने के लिए वह खुद ही अपनी वर्दी फाड़ ली।

घटना के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष भी ठाकुरद्वारा पहुंचे थे और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने पर जमकर हंगामा किया था। बीजेपी कार्यकर्ताओं की शइकायत पर एसएसपी ने इस प्रकरण में जांच बैठाया है।

पुलिस ने इस मामले को लेकर बुधवार को ही दरोगा अमित शर्मा की तहरीर पर शिवेंद्र गुप्ता समेत कई नेताओं के खिलाफ बलवा और सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

इसे भी पढ़ेंः CBSE 12th Result जल्द आएंगे, बोर्ड मॉडरेशन पॉलिसी पर नहीं जाएगा सुप्रीम कोर्ट