logo-image

PKL 7: रोमांचक मुकाबले में दबंग दिल्ली ने पटना पाइरेट्स को 38-35 से हराया, नवीन ने हासिल किए 15 अंक

पहले हाफ के तीसरे मिनट में ही दिल्ली ने मोनू की रेड को असफल करते हुए पटना को ऑलआउट कर स्कोर 10-3 कर लिया. इस बढ़त को उसने 17-6 तक पहुंचा दिया.

Updated on: 31 Aug 2019, 06:00 AM

नई दिल्ली:

मेजबान दबंग दिल्ली ने बेहतरीन फॉर्म में चल रहे नवीन कुमार के 15 अंकों की मदद से शुक्रवार को त्यागराज स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के मैच में पटना पाइरेट्स को 38-35 से हरा दिया. पहले हाफ में दिल्ली ने एकतरफा खेल दिखाया. दूसरे हाफ में हालांकि पटना ने वापसी की भरपूर कोशिश की लेकिन वह तीन अंकों के अंतर से चूक गई.

ये भी पढ़ें- PKL 7: पुनेरी पल्टन ने तेलुगू टाइटंस को 34-27 से हराया, मनजीत और नितिन ने बटोरे 9-9 अंक

पहले हाफ के तीसरे मिनट में ही दिल्ली ने मोनू की रेड को असफल करते हुए पटना को ऑलआउट कर स्कोर 10-3 कर लिया. इस बढ़त को उसने 17-6 तक पहुंचा दिया. इस बीच नवीन ने इस सीजन में अपने 100 रेड अंक पूरे कर लिए. दिल्ली ने पहले हाफ में अपनी बढ़त को कायम रखा और दूसरे हाफ में 26-17 के स्कोर के साथ गई.

ये भी पढ़ें- माइकल क्लिंगर के नाम दर्ज हुआ ये अनोखा रिकॉर्ड, ऐसा कारनामा करने वाले बने पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज

दूसरे हाफ में पटना के डिफेंस ने दिल्ली के रेडरों को अंकों के लिए परेशान किया और दिल्ली के डिफेंस की भी परीक्षा ली. पटना ने लगातार अंक ले अंकों के अंतर को पाटना शुरू किया और 33वें मिनट तक 25-35 कर दिया. जब तीन मिनट का खेल बचा था तब दोनों टीमों के बीच तीन अंकों के अंतर था. दिल्ली 37-34 से आगे थी. लेकिन, पटना की टीम इस तीन अंक के अंतर को खत्म नहीं कर पाई और मैच हार गई.