logo-image

Instagram पर सबसे ज्यादा फॉलो होते हैं ये खिलाड़ी, जाने रोनाल्डो और कोहली का नंबर

Most Instagram Followers for Sports Person: टॉप फॉलो होने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शुरू के 2 प्लेयर्स फुटबॉल के हैं. किंग कोहनी भी ज्यादा दूर नहीं हैं.

Updated on: 28 Jun 2023, 05:49 PM

नई दिल्ली:

Most Instagram Followers for Sports Person: फुटबॉल एक ऐसा गेम है जिसे सुनकर रोनाल्डो और मेसी की तस्वीर आंखों के सामने आ जाती है. आए क्यों भी ना. इन दोनों खिलाड़ियों ने वह सब शोहरत अपने नाम की है जो किसी एक फुटबॉलर का सपना होता है. दोनों के नाम रिकॉर्ड तोड़ गोल मौजूद हैं. और ये कहा जाता है कि जिस भी टीम के साथ रोनाल्डो और मेसी का नाम जुड़ा हो उस टीम की ब्रांड वैल्यू शिखर पर अपने आप पहुंच जाती है. इसके पीछे की बड़ी वजह है कि रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो होने वाले खिलाड़ी हैं. रोनाल्डो के 593 फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: World Cup : पाकिस्तान के मैचों में कड़ी सुरक्षा के होंगे इंतजाम, अहमदाबाद के अलावा यहां खेलेगा PAK

 

दूसरे नंबर पर मौजूद हैं मेसी

वही दूसरे नंबर की बात करें तो वहां पर मेसी ने अपनी धाक जमाई हुई है. जिस तरीके से रोनाल्डो की अपनी स्टाइल है. उसी तरीके से मेसी ने एक अपनी अलग पहचान बनाई है. इसी की वजह से मिलियन फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. अगर आंकड़ों की बात करें तो मेसी के फॉलोअर्स 476 मौजूद हैं.

विराट कोहली तीसरे नंबर पर हैं मौजूद

अब आपके मन में एक बात हो रही होगी कि क्या कोई भारतीय खिलाड़ी इसमें मौजूद नहीं है? है और वो है किंग कोहली. विराट कोहली ने नंबर 3 पर अपना कब्जा किया हुआ है. विराट वैसे तो एशिया में सबसे ज्यादा फॉलो होने वाले खिलाड़ी हैं. वही पूरे विश्व की बात करें तो नंबर 3 आता है. इंस्टाग्राम पर विराट के 253 मिलियन फॉलोअर्स हैं. तो ये टॉप टीम के खिलाड़ी हैं जिन्हें सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम पर फॉलो किया जाता है. तीनों की अपनी स्टाइल है. तीनों का अपना ही अलग अंदाज है साथ में तीनों ने अपने करिश्मा से टीमों को जीत दिलाई है.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : UP फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं होगा वर्ल्ड कप, ये है इसकी बड़ी वजह