logo-image

VIDEO : 'एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे', सपोर्ट स्टाफ की हेल्प करते दिखे MS Dhoni

VIDEO : CSK vs RCB के बीच खेले जाने वाले ओपनिंग मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे थे. तभी मैदान से ड्रिंक्स का पूरा कंटेनर लाने में धोनी सपोर्ट स्टाफ की मदद करते हुए दिख रहे हैं.

Updated on: 22 Mar 2024, 07:08 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसे क्रिकेटर हैं, जब वो मैदान पर रहते हैं, तो अपने गेम से और जब मैदान से बाहर होते हैं, तो अपने जेस्चर से सभी का दिल जीत लेते हैं. अब चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले ओपनिंग मैच से पहले माही का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है. तो आइए आपको धोनी का वो हार्ट टचिंग वीडियो दिखाते हैं...

धोनी के जेस्चर ने छू लिया फैंस का दिल 

CSK vs RCB के बीच खेले जाने वाले ओपनिंग मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे थे. तभी मैदान से ड्रिंक्स का पूरा कंटेनर लाने में धोनी सपोर्ट स्टाफ की मदद करते हुए दिख रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस भर-भर के प्यार लुटा रहे हैं. हालांकि, ये पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले भी कई बार माही ने अपने जेस्चर से दिल जीता है. 

धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल 2024 उनका आखिरी सीजन हो सकता है. उनके अंडर ऋतुराज गायकवाड़ तैयार हो जाएंगे और फिर माही आईपीएल से भी रिटायरमेंट ले सकते हैं.

ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी टीम की कप्तानी

IPL 2024 के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ दी और ऋतुराज गायकवाड़ को टीम का नया कप्तान बना दिया है. CSK को 5 बार चैंपियन बनाने वाले एमएस आईपीएल 2024 में खेलेंगे, लेकिन बतौर कप्तान नहीं बल्कि बतौर खिलाड़ी. गायकवाड़ ने कैप्टन बनने के बाद खुद बताया है कि उन्हें पिछले ही सीजन इस बात की हिंट दे दी गई थी कि वह आगामी सीजन में टीम की कप्तानी करेंगे. बता दें, गायकवाड़ ने भारतीय टीम की भी कप्तानी की है और युवाओं से सजी टीम को एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल भी जिताया है. 

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : नए नाम और नई जर्सी के साथ उतरेगी RCB, क्या चेपॉक में जीत पाएगी बोल्ड आर्मी?