logo-image

IPL 2023: टीवी पर सबसे ज्यादा इस टीम के देखें जा रहे हैं मैच, BARC ने किया खुलासा

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क की रिपोर्ट के मुताबिक इस सीजन टीवी पर जो टॉप तीन आईपीएल मैचों को सबसे ज्यादा दर्शकों ने देखा वह सभी तीनों मैचों में माही की टीम सीएसके शामिल थी. इसमें चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस (CSK vs GT, चेन्न

Updated on: 05 May 2023, 09:51 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023, Chennai Super Kings: आईपीएल 2023 का रोमांच चरम पर है. इस सीजन में अब तक 47 मुकाबले खेले जा चुके हैं. सभी 10 टीमों प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. वहीं आईपीएल की सबसे पॉपुलर टीम में से एक चेन्नई सुपर किंग्स को अपने होम ग्राउंड चेपॉक में फैंस से सपोर्ट तो मिल ही रहा है. इसके अलावा विपक्षी टीम के मैदान भी येलो जर्सी में रंगा हुआ नजर आता है. ऐसा माना जा रहा है कि यह एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है. ऐसे में फैंस उन्हें मैदान में देखने के लिए काफी तदाद में स्टेडियम पहुंचते हैं. वहीं टीवी पर भी माही का जलवा देखने को मिल रहा है. सिर्फ मैदान पर ही नहीं टीवी पर भी सीएसके के मुकाबले सबसे ज्यादा देखे जा रहे हैं.  

बार्क की रिपोर्ट में हुआ है खुलासा

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क की रिपोर्ट के मुताबिक इस सीजन टीवी पर जो टॉप तीन आईपीएल मैचों को सबसे ज्यादा दर्शकों ने देखा वह सभी तीनों मैचों में माही की टीम सीएसके शामिल थी. इसमें चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस (CSK vs GT, चेन्नई बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) और चेन्नई बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) का मैच शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 का वह 1 ओवर जिसे धोनी कभी नहीं भूलेंगे! इस गेंदबाज ने छीनी थी जीती हुई बाजी

इस सीजन ऐसा रहा है सीएसके का प्रदर्शन

इस सीजन सीएसके का प्रदर्शन देखा जाए तो अच्छा रहा है. सीएसके ने इस सीजन अब तक खेले गए अपने 10 मैचों में से 5 में जीत हासिल की है. वहीं लखनऊ के खिलाफ एक मैच बेनतीजा भी रहा है. सीएसके 5 जीत के साथ 11 अंको के साथ प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर मौजूद है. सीएसके के कुछ खिलाड़ी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. ऋतुराज गायकवाड़ और ड्वेन कॉनवे टीम को अच्छी शुरुआत दिलाते हैं. इसके बाद अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे और मोईन अली टीम की मिडिल ऑर्डर को मजबूत करते हैं. वहीं कुछ युवा गेंदबाजों ने सीएसके के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है. दीपक चाहर की वापसी से टीम की गेंदबाजी डिपार्टमेंट मजबूत हुआ है. सीएसके की प्रदर्शन को देखते हुए फैंस ये उम्मीद कर रहे हैं कि टीम अपने पांचवा आईपीएल ट्रॉफी जीत सकती है.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 के लिए भारत आएगी पाक टीम? पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने दिया चौंकाने वाल जवाब