logo-image

IPL 2023 :Final में पहुंची CSK, तो जीवा और साक्षी ने अनोखे अंदाज में मनाया जश्न

IPL 2023 Sakshi Dhoni Ziva : एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने चेपॉक स्टेडियम में गुजरात टाइटंस को मात देकर फाइनल की टिकेट हासिल कर ली है.

Updated on: 24 May 2023, 02:34 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Sakshi Dhoni Ziva : एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने चेपॉक स्टेडियम में गुजरात टाइटंस को मात देकर फाइनल की टिकेट हासिल कर ली है. चेन्नई में ही नहीं धोनी की टीम की जीत का जश्न जोर-शोर से मना. पिछले सीजन की कड़वी यादों को भुलाकर इस सीजन CSK ने जिस स्तर का प्रदर्शन किया है. उसकी जितनी तारीफ की जाे, कम ही होगी. CSK को फाइनल में एंट्री मिली, तो मैदान पर खिलाड़ियों ने जमकर खुशी मनाई, वहीं स्टैंड्स में मौजूद माही की पत्नी साक्षी धोनी और जीवा भी खुशी से झूम उठीं. 

खुशी से झूम उठीं साक्षी और जीवा 

IPL 2023 के पहले क्वालीफायर मैच में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कांटे की टक्कर हुई. भले ही शुरुआत में कैप्टन धोनी टॉस हार गए, लेकिन उन्होंने मैच जीतकर सीधे फाइनल की टिकेट कटा ली. CSK की इस जीत के बाद मानो चारों ओर त्यौहार का माहौल बन गया. चेपॉक में खूब धूम-धड़ाके के साथ इस जीत को सेलिब्रेट किया गया. वहीं स्टैंड में मौजूद साक्षी धोनी और बेटी जीवा ने भी इस जीत का जश्न मनाया. 

धोनी के आउट होने पर उदास हो गईं थी जीवा

CSK ने टॉस हारकर पहले बैटिंग की. ऋतुराज गायकवाड़ और डेवॉन कॉन्वे ने CSK को अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 87 रन जोड़े. इस मजबूत शुरुआत के बाद GT के गेंदबाजों ने वापसी की और कुछ विकेट निकाले. 5वां विकेट अंबाती रायडू के रूप में गिरा, जिसके बाद एमएस धोनी मैदान पर आए. सभी को उम्मीद थी की माही बड़े-बड़े हिट लगाएंगे. मगर, ऐसा नहीं हुआ और 1 बॉल पर 2 रन बनाकर आउट हो गए. माही के मैदान पर आते ही जितना शोर था, उनके आउट होते ही मानो स्टेडियम में पिन ड्रॉप साइलेंस हो गया. इस दौरान स्टैंड में बैठी साक्षी और जीवा भी बहुत निराश दिखीं. इसके बाद जीवा का ये सैड रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बता दें, अब CSK 28 दिसंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच खेलने मैदान पर उतरेगी. मगर, देखने वाली बात होगी की उनका सामना करने कौन सी टीम फाइनल की टिकेट कटाएगी.