logo-image

Mohammed Shami : बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को दिया शादी का प्रपोजल, जानें कौन है हसीना...

Mohammed Shami : अपनी खतरनाक गेंदबाजी से बल्लेबाजों के होश तो उड़ा ही रहे हैं, मगर अब उन्होंने बॉलीवुड की एक हसीना को भी बोल्ड कर दिया है...

Updated on: 09 Nov 2023, 04:50 PM

नई दिल्ली:

Mohammed Shami : वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी विपक्षी बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहेली बने हुए हैं. उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की है और टूर्नामेंट में भारत के लिए सबसे अधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में नंबर-1 पर हैं. उनकी गेंदबाजी से अब एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी क्लीन बोल्ड हो गई हैं. जी हां, मोहतरमा ने शमी को सीधे शादी के लिए प्रपोज किया है. तो आइए आपको बताते हैं कौन है वो अदाकारा, जिसने शमी को किया है प्रपोज...

शमी को मिला प्रपोजल

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की विकेटचटकाऊ गेंदबाजी को देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष उनपर फिदा हो गई हैं और शादी करना चाहती हैं. हालांकि, उन्होंने इसके लिए एक शर्त भी रखी है. पायल ने अपने ट्विटर हैंडिल से पोस्ट करते हुए लिखा- शमी अगर आप अपनी इंग्लिश सुधार लो, तो मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं. हालांकि, पायल ने ये ट्वीट 2 नवंबर को किया था, मगर शमी ने अब तक इसका कोई भी जवाब नहीं दिया है. जिसका मतलब तो यही निकलता है कि तेज गेंदबाज पायल के इस प्रपोजल में दिलचस्पी नहीं रखते.

मोहम्मद शमी को वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआती मैचों की प्लेइंग-इलेवन में जगह नहीं मिली थी. मगर, फिर हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद शमी को मौका मिला और उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करके टीम इंडिया के लिए जमकर विकेट चटकाए. अब तक खेले गए 4 मैचों में शमी ने 7 के औसत से 16 विकेट चटकाए हैं. 

कौन हैं पायल घोष? (Who Is Payal Ghosh)

पायल घोष का विवादों से गहरा नाता रहा है. उन्होंने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और प्रधानमंत्री से मदद मांगी थी. इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड पर हमला बोलते हुए कहा था कि  'बॉलीवुड वाले फीमेल बॉडीज का इस्तेमाल करते हैं. क्रिएटिवटी से ज्यादा, अगर आपको वहां अच्छी फिल्में चाहिए तो वहां आपको सोना ही पड़ेगा. बिना सोए ये पॉसिबल नहीं है. बताते चलें, पायल ने अपना फिल्मी करियर ब्रिटिश टीवी मूवी 'शार्प्स पेरिल' से की थी. फिर साल 2016 में 'पटेल की पंजाबी शादी' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके अलावा वह फेमस टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें : World Cup 2023 : हो जाइए तैयार, रात 8 बजे से यहां मिलेगी सेमीफाइनल और फाइनल की टिकेट्स

Mohammed Shami का नहीं हुआ तलाक

मोहम्मद शमी शादीशुदा हैं. लेकिन, अब वो अपनी पत्नी से अलग हो गए हैं और दोनों अलग-अलग रहते हैं. मगर, दोनो ंके बीच अब तक कानूनी तलाक नहीं हुआ है. तय शर्तों के अनुसार, शमी को अपनी पत्नी को हर महीने 1 लाख 30 हजार रुपये देने होते हैं, जिसमें से 80 हजार वो अपनी बेटी के पाल-पोषण पर खर्च करती हैं. बताते चलें, हसनी जहां ने शमी और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. साथ ही शमी पर दूसरी लड़कियों के साथ रिश्ते रखने तक का आरोप लगाया था. हालांकि, कुछ भी साबित नहीं हो सका.