logo-image

भारत बनाम पाकिस्तान मैच के पोस्टर से गायब हुए विराट-रोहित, वायरल हुआ लेटेस्ट पोस्टर

भारत बनाम पाकिस्तान मैच के पोस्ट से गायब हुए विराट-रोहित, ICC ने लगाई इस युवा की फोटो

Updated on: 19 Apr 2024, 08:07 PM

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2024 : 2 जून से टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज होने वाला है. इसका सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भारतीय टीम अपना अभियान 5 जून को शुरू करेगी. वहीं, इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच यानि भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला 9 जून को खेला जाएगा. इस मैच को लेकर हर क्रिकेट फैन उत्साहित रहता है. इसी बीच आईसीसी ने हाईवोल्टेज मुकाबले का पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा या बाबर आजम नहीं हैं. बल्कि नीली जर्सी में शुभमन गिल हैं और हरी जर्सी में शाहीन अफरीदी हैं.

वायरल हुआ पोस्टर

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मैच का सभी फैंस इंतजार कर रहे हैं. टूर्नामेंट के सबसे बड़े मैच को लेकर एक पोस्टर सामने आया है, जिसे देखकर क्रिकेट फैंस थोड़ा हैरान हैं. असल में, इस पोस्टर में ना तो विराट कोहली की फोटो है और ना ही रोहित शर्मा की. उधर पाकिस्तान की तरफ से भी बाबर आजम नहीं दिख रहे. इस पोस्टर में नीली जर्सी में युवा भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल हैं, वहीं तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पाकिस्तान को रिप्रेजेंट कर रहे हैं. ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह पोस्टर आईसीसी ने जारी किया है. 

1 मई तक हो जाएगा टीमों का ऐलान

फिलहाल भारत में आईपीएल का 17वां सीजन पूरे रोमांच के साथ आगे बढ़ रहा है. टूर्नामेंट में एक से बढ़कर एक मुकाबले खेले जा रहे हैं. आईपीएल 2024 का फाइनल तो 22 मई को होना है, लेकिन इससे पहले ही टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में हिस्सा लेने वाली भारतीय टीम का ऐलान हो जाएगा. असल में, आईसीसी ने सभी क्रिकेट बोर्डों को 1 मई तक अपनी-अपनी टीम की घोषणा के लिए कह दिया है. 

बता दें, यूएसए और वेस्टइंडीज में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के साथ खेलेगी. वहीं, फिर 9 जून को यूएसए में भारत बनाम पाकिस्तान हाईवोल्टेज मैच खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें : Cheerleader Salary In IPL : एक मैच में इतना कमाती हैं चीयरलीडर्स, जानें आपकी फेवरेट टीम देती है कितने पैसे