logo-image

Shikhar Dhawan : शिखर धवन ने किया बड़ा खुलासा, बोले- बीवी का फोन आया, बहुत रो रही थी, मांफी मांग...

Shikhar Dhawan : शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं.

Updated on: 26 Oct 2023, 08:43 PM

नई दिल्ली:

Shikhar Dhawan : भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. हाल ही में धवन का उनकी पत्नी के साथ तलाक हुआ है. बाएं हाथ के बल्लेबाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिनों वह मीडिया पर Reels और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब धवन ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए ये खुलासा किया है. उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसपर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

धवन ने पोस्ट किया वीडियो

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम आकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इसके बैकग्राउंड में एक ऑडियो चल रहा है. इस ऑडियो में डायलॉग है- ‘आज बीवी का फोन आया. रो रही थी. माफी मांग रही थी. कह रही थी आई एम सो सॉरी बाबू. तुम जैसे कहोगे वैसे रहूंगी. जैसे रखोगे वैसे रहूंगी. बस तुम घर आ जाओ. उसकी बातें सुन मेरा भी मन भर आया. मतलब पता नहीं किसकी बीवी थी. अच्छी थी. भगवान ऐसी बीवी सबको दे.’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : बांग्लादेश को मुश्किल में छोड़ ढाका लौटे कप्तान शाकिब अल हसन, वजह जान हो जाएंगे हैरान

धवन की लाइव में कितनी भी मुश्किलें हों वह कभी हंसना नहीं छोड़ते हैं. वह काफी मजाकियां हैं. उनका सोशल मीडिया पर Reels काफी वायरल होता है. इससे पहले धवन ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने बेटे जोरावर के साथ वीडियो कॉल कर रहे हैं. उन्होंने इसके साथ गुलजार का एक शेर भी पोस्ट किया, ‘तुम्हारे बिना एक अजब ही निराशा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : भारत में नहीं बल्कि इस देश में होगा आईपीएल 2024 का ऑक्शन, BCCI कर रही है तैयारी

पत्नी से अलग हुए हैं धवन

शिखर धवन अपने निजी जीवन को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. दिल्ली की एक अदालत ने आयशा मुखर्जी के साथ उनके तलाक की अर्जी को मंजूर कर लिया है. अदालत ने ‘मानसिक क्रूरता’ को आधार बनाते हुए धवन के तलाक को मंजूरी दी. धवन फिलहाल टीम इंडिया से भी बाहर चल रही हैं और वह वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं हैं.  इस बीच उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनका मजेदार अंदाज नजर आ रहा है और फैंस काफी पंसद भी कर रहे हैं.