logo-image

IND vs ENG: राजकोट टेस्ट के चौथे दिन आर अश्विन की होगी टीम इंडिया में वापसी, BCCI का बड़ा अपडेट

IND vs ENG 3rd Test : राजकोट में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन रविचंद्रन अश्विन टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे. मुकाबले के दूसरे दिन के बाद वो फैमिली इमरजेंसी के चलते चले गए थे.

Updated on: 18 Feb 2024, 12:29 PM

नई दिल्ली:

IND vs ENG Ravichandran Ashwin : टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन रविचंद्रन अश्विन टीम इंडिया को ज्वाइन कर लेंगे. फैमिली इमरजेंसी के चलते अश्विन मुकाबले के बीच से चले गए थे. बीसीसआई ने अश्विन को लेकर अहम अपडेट दिया है. मुकाबले के दूसरे दिन के बाद अश्विन ने अस्थायी तौर पर मैच से अपना नाम वापस ले लिया था. अब BCCI ने बताया कि अश्विन और टीम मैनेजमेंट इस बात की पुष्टि कर दी है कि वो चौथे दिन टीम से जुड़ेंगे और एक्शन में नजर आएंगे.

बीसीसीआई ने आगे कहा कि टीम मैनेजमेंट, खिलाड़ी, मीडिया और फैंस ने आर अश्विन की परिवार की अहमियत को प्राथमिकता के रूप में स्वीकार करते हुए काफी समझदारी और सहानुभूति दिखाई है. टीम और उसके फैंस इस मुश्किल वक़्त के दौरान अश्विन के साथ हैं और मैनेजमेंट मैदान पर उनका वापस स्वागत करने के लिए खुश है.

इसके अलावा इस बात का भी जिक्र किया गया कि अश्विन और उनके परिवार ने प्राइवेसी की गुजारिश की है, क्योंकि वो इस मुश्किल भरे वक़्त से गुज़रे हैं. बता दें कि अश्विन ने राजकोट टेस्ट के दूसरे दिन 500 टेस्ट विकेट पूरे किए थे, जिसके बाद ही उन्हें फैमिली इमरजेंसी के लिए जाना पड़ गया था.