logo-image

मोहम्मद शमी पर फिर भड़की हसीन जहां, लगाया ये बड़ा आरोप, कहा- 'बड़ी हीरोइन के साथ...'

Mohammed Shami: क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने नया और गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह किसी बड़ी हीरोइन से शादी करना चाहते हैं.

Updated on: 08 Nov 2023, 03:08 PM

highlights

  • हसीन जहां का मोहम्मद शमी पर नया आरोप
  • 'बड़ी हीरोइन से शादी करना चाहते हैं शमी'
  • अभिनेत्री पायल घोष के ट्वीट से भड़की जहां

 

New Delhi:

Mohammed Shami: वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी कर चार मैचों में 16 विकेट लेकर खुद को साबित कर दिया. लेकिन इसी बीच उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर से क्रिकेटर के ऊपर गंभीर और बड़े आरोप लगाए. दरअसल, पहले घरेलू हिंसा का आरोप लगा चुकीं हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शमी किसी बड़ी हीरोइन से शादी करना चाहते हैं. बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का नाम अफगान एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. अब उनकी पत्नी हसीन जहां ने बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष के शमी को लेकर किए गए कमेंट पर तहलका मचा दिया. 

ये भी पढ़ें: ENG vs NED Live Score : इंग्लैड ने जीता टॉस, नीदरलैंड पहले करेगी गेंदबाजी, देखें दोनों की प्लेइंग11

बड़ी हीरोइन से शादी करना चाहते हैं शमी- हसीन जहां

हसीन जहां ने स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, "स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की तरह किसी बड़ी हीरोइन से शादी करना मोहम्मद शमी का सपना है." हसीन जहां ने आगे कहा कि, "शमी के पहले भी कई महिलाओं से संबंध रहे हैं. अब वो हार्दिक पांड्या और विराट कोहली की तरह किसी बड़ी हीरोइन से शादी करना चाहते हैं. शमी अब ग्लैमर का जीवन जीना चाहते हैं. शमी ने मुझे धोखे से अपने प्यार में फंसाया है."

ये भी पढ़ें: Glenn Maxwell : 'सनकी' सिर्फ तुम...', ग्लेन मैक्सवेल की पारी देख विराट कोहली भी हैरान, रिएक्शन हो रहा वायरल

लंबे समय से अलग रहे हैं शमी और हसीन जहां

बता दें कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी काफी लंबे समय से अलग रह रहे हैं. हालांकि, घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराने के बाद भी दोनों को कई बार साथ में देखा गया है. मोहम्मद शमी का जब एक्सीडेंट हुआ तब भी हसीन जहां उन्हें देखने अस्पताल पहुंची थीं.

क्यों भड़कीं हसीन जहां?

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने मोहम्मद शमी के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (पूर्व नाम ट्विटर) एक पोस्ट डाली. इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री ने शमी को प्रपोज करते हुए लिखा, "शमी तुम अपनी इंग्लिश सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने ‌को तैयार हूं." बॉलीवुड अभिनेत्री के इस ट्वीट पर स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां भड़क उठी.

ये भी पढ़ें: Brett Lee Birthday : जन्मदिन पर जानिए ब्रेट ली की जिंदगी की ये खास बातें

उसके बाद उन्होंने कहा, "मो. शमी भी बॉलीवुड हीरोइन से शादी करना चाहते हैं. यही वजह है कि पहले अफगानी एक्ट्रेस और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने मो. शमी को लेकर ट्वीट किया है. शमी ने मुझसे तो प्यार नहीं किया. बस ऐसे ही शादी कर ली थी." हसीन जहां ने आगे कहा कि, "शमी का बॉलीवुड की किसी हीरोइन से शादी करने का सपना भी है. शमी को यह शादी कर लेनी चाहिए. जिससे उसका सपना पूरा हो जाएगा."