logo-image

SA20 लीग में हुई दिल दहला देने वाली घटना! कनपटी पर बंदूक रख इस क्रिकेटर से हुए लुटपाट

SA20 2024 Fabian Allen: एसएटी20 लीग में हिस्सा ले रहे वेस्टइंडीज के क्रिकेटर फैबियन एलन लूटपाट का शिकार हो गए हैं. उनके साथ यह घटना जोहान्सबर्ग में टीम होटल के बाहर घटी है.

Updated on: 06 Feb 2024, 11:48 AM

नई दिल्ली:

Fabian Allen Mugged at Gun Point: दक्षिण अफ्रीका में इस समय एसएटी20 क्रिकेट लीग का रोमांच जारी है. हालांकि इस लीग के रोमांच के बीच एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसने क्रिकेट जगत में सभी को चौंका कर रख दिया है. दरअसल, वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर फैबियन एलन के कनपटी पर बंदूक रखकर उनके साथ लूटपाट की घटना हुई है. यह पूरी घटना साउथ अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में हुई है. 

बंदूक की नोंक पर फैबियन के साथ हुई लूटपाट

जोहान्सबर्ग के जिस टीम होटल में फैबियन फैबियन एलन रूके हुए थे. उसके बाहर यह घटना घटी है. दरअसल फैबियन इस समय साउथ अफ्रीका में है और एसएटी20 क्रिकेट लीग में पार्ल रॉयल्स की के लिए खेल रहे हैं. इस घटना की जानकारी एसएटी20 और क्रिकेट वेस्टइंडीज के सूत्रों ने दी है. क्रिकबज को इस घटना की जानकारी देते हुए क्रिकेट वेस्टइंडीज के एक सूत्र ने बताया कि ‘फैबियन को इसमें कोई नुकसान नहीं हुआ है. इसके अलावा वेस्टइंडीज के एक प्रतिनिधि ने खिलाड़ी से संपर्क किया और राहत व्यक्त की.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG : इंग्लैंड टीम के कई खिलाड़ी हुए बीमार, तीसरे टेस्ट से पहले भारत छोड़कर चली जाएगी पूरी टीम!

खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर बढ़ी टेंशन

क्रिकबज से बात करते हुए क्रिकेट वेस्टइंडीज के एक टॉप अधिकारी ने बताया कि ‘हमारे हेड कोच आंद्रे कोली ने फैबियन एलन से बात की है और वह ठीक हैं.’ फैबियन के साथ घटी इस घटना के बाद खिलाड़ियों की एसएटी20 लीग में सुरक्षा को लेकर टेंशन बढ़ा दी है.

यह भी पढ़ें: Rahul Dravid : 'क्यूरेट पिच बनाते हैं, मैं एक्सपर्ट नहीं...' गांगुली के बयान पर राहुल द्रविड़ का टो टूक जवाब

इस हमले में बंदूकधारी हमलावरों ने फैबियन को सैंडटन सन होटल के बाहर घेर लिया और जबरन उनका फोन, बैग सहित कई निजी सामान लुट ले गए. घटना की जानकारी सामने आने के बाद सभी इसे हैरान हैं. बता दें कि एसएटी20 लीग अब आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है. इस लीग में क्वालीफायर मुकाबले 6 फरवरी से शुरू हो जाएंगे. जबकि 10 फरवरी को इस लीग का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : रोहित को हटाकर MI ने हार्दिक को क्यों बनाया कप्तान? पहली बार सामने आया कोच का बयान