logo-image
लोकसभा चुनाव

ENG vs IND: ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा से पूछा- टक्कर मार दूं क्या? सोशल मीडिया पर वायरल

शनिवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान एक मजेदार बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको जानकर आप भी चौंक रह जाएंगे.

Updated on: 10 Jul 2022, 08:07 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैड के बीच आज तीन टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में है. टीम इंडिया टी20 सीरीज (T20 Series) अपने नाम कर चुकी है. शनिवार को इस सीरीज का दूसरा मुकाबला खेल गया था. टीम इंडिया दूसरे मुकाबले में 94 रनों से जीत दर्ज की. शनिवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान एक मजेदार बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसको जानकर आप भी चौंक जाएंगे. 

आपको बता दें कि इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सबको चौंकाते हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से सलामी बल्लेबाजी कराई. दूसरे टी20 में टीम इंडिया की पारी के पहले ओवर में ऋषभ पंत ने एक जोखिम भरा सिंगल लेकर अपने खाता खोला, सिंगल लेने के दौरान ऋषभ पंत गेंदबाज डेविड विली (David Willey) के साथ वह टकराने से बचे थे. रन पूरा करने के बाद, ऋषभ पंत स्टंप माइक पर रोहित शर्मा से पूछते हुए पाए गए कि ये सामने आ गए, टक्कर मार दू क्या?

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के सवाल पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जवाब देते हुए कहा कि मार दे और क्या. दोनों खिलाड़ियों की ये बातचीत सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गई है. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार वीडियो शेयर कर रहे हैं. टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद क्लीन स्वीप (Clean Sweep) करने के इरादे से आज सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेल रही है. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma ने कोहली समेत इन दिग्गजों को पछाड़ा, कर दिया ये कारनामा

दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 20 गेंदों का सामना कर 31 रनों की पारी खेली थी इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौका और 2 छक्का देखने को मिला. वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 15 गेंदों का सामना कर 26 रनों की पारी खेली. इस दौरान ऋषभ पंत के बल्ले से 4 चौका और एक छक्का निकला था. दूसरे मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने टीम की जीत में अह भूमिका निभाई थी. भुवनेश्वर ने तीन ओवर की गेंदबाजी कर 15 रन खर्च कर 3 विकेट अपने नाम किया था.