logo-image

4 साल बाद मिली जीत पर बेन स्टोक्स ने खोले दिल में छिपे राज, बोले- झूठ नहीं बोलूंगा...

हेडिंग्ले टेस्ट में जब मैदान पर मैच रोमांच पर था, तब ड्रेसिंग रूम में मौजूद बेन स्टोक्स क्या कर रहे थे....

Updated on: 10 Jul 2023, 02:46 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया तीसरा टेस्ट मैच बहुत ही रोमांचक तरीके से मेजबानी टीम ने जीत लिया है. इस मैच को जीतने के साथ ही इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज में 1-2 से वापसी कर ली है. 4 साल र 7 टेस्ट मैचों के बाद एशेज सीरीज में इंग्लिश टीम को जीत मिली है. ये जीत मेजबानों के लिए काफी मायने रखती है और कैप्टन बेन स्टोक्स का ये बयान आपको इस बात का यकीन दिला देगा.

आखिरी 20 रन बनते नहीं देख पाए स्टोक्स

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने हेडिग्ले टेस्ट मैच जीतने के बाद अपनी फीलिंग्स शेयर की और कहा, "मैं झूठ नहीं बोलूंगा, मैं आखिर में नर्वस हो गया था. हम जानते थे कि एशेज सीरीज में बने रहने के लिए हमें ये मैच हर हाल में जीतना होगा. मैंने आखिरी आधे घंटे में हेडिंग्ले के ड्रेसिंग रूम में करीब 2 किलोमीटर तक वॉक की. असल में हम आखिरी 20 रन बनते हुए देख ही नहीं पाए. वो एकदम अलग ही कंडीशन होती है, जब आप कुछ नहीं कर सकते हैं. आप सिर्फ देख सकते हैं और उम्मीद करते हैं कि चीजें आपके हिसाब से हों. इस मैच की शुरुआत से पहले सीरीज को देखते हुए टीम का बैट, बॉल और फील्ड में प्रदर्शन लाजवाब रहा."

इंग्लैंड ने दर्ज की रोमांचक जीत

हेडिंग्ले में खेले गए एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच ने रोमांच की सारी हदें पार कर दीं. भले ही जीत इंग्लैंड ने दर्ज की हो, लेकिन कंगारुओं ने आखिरी दम तक मैच को हाथ से जाने नहीं दिया था. जी हां, इंग्लैंड को जीत के लिए 20 रन की दरकार थी, मगर मिचेल स्टार्क ने सेट बल्लेबाज हैरी ब्रूक को तभी आउट कर दिया. ब्रूक के आउट होते ही इंग्लिश खेमे में हलचल मच गई. हालांकि, आखिर में क्रिस वोक्स और मार्क वुड ने इंग्लैंड को टारगेट के पार पहुंचाया और 3 विकेट से जीत दिलाई. फिलहाल इस टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-1 से आगे चल रही है.

ये भी पढ़ें : विराट कोहली को T20 टीम से बाहर करना है सही? आंकड़े देख खुद कीजिए फैसला