logo-image

PAK vs NEP: पाकिस्तान के पहले ही मुकाबले में नेपाल टीम का धमाल, बना देंगे बड़ा रिकॉर्ड

Asia Cup 2023 Pak vs Nep: एशिया कप 2023 में पहली बार कुछ ऐसा होने जा रहा है, जो कि फैंस के मजे को बड़ा बना देगी.

Updated on: 29 Aug 2023, 10:38 AM

नई दिल्ली:

Asia Cup 2023 Pak vs Nep: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का 30 अगस्त से आगाज होने जा रहा है. इस बार यह टूर्नामेंट श्रीलंका और पाकिस्तान में खेला जाना है. हालांकि टीम इंडिया अपने सारे मुकाबले श्रीलंकाई सरजमीं पर खेलेगी.  इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की 2 सितंबर को भिड़ंत है. श्रीलंका के कैंडी में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. वनडे में पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा और विराट कोहली अच्छी लय में दिखते हैं. खैर, कल एशिया कप 2023 में पाकिस्तान का पहला मुकाबला नेपाल के साथ होने जा रहा है.

यह भी पढ़ें: 'मैं उस मैच में खुद हैरान था...', Asia Cup में पाकिस्तान के खिलाफ 183 रनों की पारी पर Virat Kohli का बयान

पहली बार दिखेगी ये टीम

कल होने वाले मुकाबले में नेपाल पहली बार एशिया कप का हिस्सा बनने जा रही है. नेपाल ने अपने घरेलू क्रिकेट में कमाल का खेल दिखाया है. उम्मीद करते हैं कि एशिया कप में बड़ी टीमों के साथ नेपाल कमाल करती हुई नजर आए. पाकिस्तान के लिए कह सकते हैं कि ज्यादा मेहनत करने की जरूरत उन्हें पड़ेगी नहीं, पर कहा जाता है कि क्रिकेट में आप कुछ भी प्रिडेक्शन नहीं कर सकते हैं. हर एक बॉल पर पारी में कुछ भी बदल सकता है. 

मैदान पर उतरते ही कमाल कर सकती है ये टीम

नेपान की बात करें तो अभी टीम नई है. हालांकि टीम के पास प्लेयर अच्छे कैलिबर वाले हैं. प्रतिभा की कोई कमीं नजर नहीं आती है. लेकिन अगर ये एशिया कप 20 ओवर के फॉर्मेट में होता तो शायद कहीं ना कहीं नेपाल पाकिस्तान (Pakistan) को टफ फाइट देते हुई दिख सकती थी. पर टीम को 50 ओवर के मुकाबले में कहीं ना कहीं समस्या हो सकती है. लेकिन मैदान पर उतरते ही ये टीम एशिया कप (Asia Cup) का बैज अपने सीने पर जरूर ले लेगी.