logo-image

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: रिकी पोंटिंग का दावा, चैम्पियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के लिए अहम होगा ये खिलाड़ी

उन्होंने कहा, ‘मैं कभी किसी से नहीं कहूंगा कि अब जाने या संन्यास लेने का समय आ गया है। यह चैम्पियंस पर निर्भर करता है कि वह खुद फैसला करें।’ पोंटिंग ने कहा कि जब धोनी को पुणे की कप्तानी से हटाया गया तो उन्हें हैरानी हुई।

Updated on: 25 May 2017, 07:00 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए टीम इंडिया को धोनी की जरूरत है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की अधिकृत वेबसाइट पर पोंटिंग ने कहा कि एकदिवसीय मुकाबलों में अगर गेंद शुरू में मूव करती है तो संभावना है कि भारत शीर्ष क्रम के मैच गंवा दे और आपको मध्यक्रम में ऐसा खिलाड़ी चाहिए जो मार्गदर्शन कर सके। आईपीएल के मौजूदा सत्र में धोनी खराब फॉर्म के कारण दबाव में हैं और उनकी फ्रेंचाइजी राइजिंग पुणे सुपरजाइंट ने सत्र की शुरुआत में उन्हें कप्तानी से भी हटा दिया था।

और पढ़ेंः बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 'बाहुबली 2' ने तोड़े रिकॉर्ड्स, रिलीज के पहले दिन 121 करोड़ का किया कारोबार

पोंटिंग ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आपने लंबे समय तक जो बेहतरीन सफलता हासिल की है यह उसका मुश्किल दौर है। मैंने खुद इसका सामना किया और जब आप थोड़ा बुरे समय से गुजरते हो तो आपकी आलोचना होने लगती है।’ पोंटिंग को भरोसा है कि धोनी पर इन चीजों का असर नहीं होगा।

उन्होंने कहा, ‘मैं कभी किसी से नहीं कहूंगा कि अब जाने या संन्यास लेने का समय आ गया है। यह चैम्पियंस पर निर्भर करता है कि वह खुद फैसला करें।’  पोंटिंग ने कहा कि जब धोनी को पुणे की कप्तानी से हटाया गया तो उन्हें हैरानी हुई।

IPL 10 से जड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें