logo-image

IPL Auction 2017: पंजाब ने नटराजन को 3 करोड़ रुपये में खरीदा, अनिकेत दो करोड़ में बिके

आईपीएल-10 नीलामी के लिए नटराजन की बेस प्राइस 10 लाख रुपये रखी गई थी, लेकिन पंजाब ने उन्हें तीन करोड़ रुपये में खरीदा है। इसके अलावा, गौथम और अनिकेत की भी आधार कीमत 10 लाख रुपये थी

Updated on: 20 Feb 2017, 01:55 PM

बेंगलुरू:

तमिलनाडु की ओर से रणजी ट्रॉफी खेलने वाले टी. नटराजन को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपील)-10 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने तीन करोड़ में खरीदा है।

बेंगलुरु में सोमवार को नीलामी में नटराजन के अलावा आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में इंडिया-ए के लिए 74 रन बनाने वाले कृष्नप्पा गौथम को भी मुंबई इंडियंस की टीम ने दो करोड़ रुपये और भारत के लिए प्रथम श्रेणी में खेलने वाले अनिकेत चौधरी को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दो करोड़ रुपये में खरीदा।

आईपीएल-10 नीलामी के लिए नटराजन की बेस प्राइस 10 लाख रुपये रखी गई थी, लेकिन पंजाब ने उन्हें तीन करोड़ रुपये में खरीदा है।

यह भी पढ़ें: IPL 10 Auction: अफगानिस्तान के राशिद को हैदराबाद ने 4 करोड़ में खरीदा, नहीं बिके जम्मू-कश्मीर के परवेज रसूल

इसके अलावा, गौथम और अनिकेत की भी आधार कीमत 10 लाख रुपये थी, वहीं रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए खेलने वाले मुरुगन अश्विन को दिल्ली डेयरडेविल्स ने एक करोड़ रुपये में खरीदा।

यह भी पढ़ें: IPL 10 auction: बेन स्टोक्स बने सबसे मंहगे खिलाड़ी, पुणे सुपरजायन्ट्स ने 14.5 करोड़ रुपये में खरीदा