logo-image

आईपीएल के 10वें संस्करण के लोगो का मंगलवार को हुआ उद्घाटन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के लोगो का मंगलवार को अनावरण किया गया। आईपीएल का 10वां संस्करण पांच मार्च से शुरू होगा।

Updated on: 22 Feb 2017, 11:31 AM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के लोगो का मंगलवार को अनावरण किया गया। आईपीएल का 10वां संस्करण पांच मार्च से शुरू होगा। लोगो को आईपीएल के अब तक के संस्करणों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह आईपीएल का 10वां संस्करण है और इसी को ध्यान में रखते हुए लोगो का 10 अंक के तौर पर बनाया गया है जिसका रंग सोने के रंग जैसा है।

सोमवार को ही आईपीएल की नीलामी संपन्न हुई है। आईपीएल के 10वें संस्करण का पहला मैच पांच अप्रैल को मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद और पिछले साल की उप-विजेता रही टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेल जाएगा।

और पड़े:आईपीएल नीलामी : स्टोक्स सबसे महंगे, ताहिर और इशांत को नहीं मिले खरीददार

आईपीएल-2017 के मैच देश के 10 स्थानों पर 47 दिन तक खेले जाएंगे। इस कार्यक्रम के तहत आईपीएल की प्रत्येक टीम कुल 14 मैच खेलेगी, जिसमें से सात मैच टीम के घरेलू मैदान पर खेले जाएंगे।

इस संस्करण में 2011 के बाद एक बार फिर इंदौर में आईपीएल के मैच खेले जाएंगे। इसमें पहला मैच आठ अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स तथा दूसरा मैच 20 अप्रैल को पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।

और पढ़ें:IPL Auction 2017: बेन स्टोक्स-टायमल मिल्स समेत ये 5 खिलाड़ी बिके सबसे महंगे, करोड़ों में लगी बोली