logo-image

चैम्पियंस ट्रॉफी: मनीष पांडे चोटिल, दिनेश कार्तिक को टीम इंडिया में किया गया शामिल

कार्तिक ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में गुजरात लायंस की तरफ से 361 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं।

Updated on: 25 May 2017, 06:52 PM

नई दिल्ली:

चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया में बदलाव करते हुए चोटिल मनीष पांडे के स्थान पर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनश कार्तिक को शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर यह घोषणा की।

बीसीसीआई ने बयान में कहा है, 'अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने मध्यक्रम और विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को चोटिल मनीष पांडे की जगह चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम में चुना है।'

बयान में कहा गया है, 'पांडे को अभ्यास के दौरान चोट लग गई थी।' कार्तिक ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में गुजरात लायंस की तरफ से 361 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह का सामने आया हैरतअंगेज लुक, वायरल हुई तस्वीरें

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे पांडे बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए इलिमिनेटर मैच में चोट के कारण नहीं खेल सके। चैम्पियंस ट्राफी की शुरुआत एक जून से हो रही है, जो 18 जून तक चलेगी। मौजूदा विजेता भारत चार जून को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगा।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: बासिल थंपी से मोहम्मद सिराज और राहुल त्रिपाठी तक, इन युवा इंडियन स्टार्स ने जीता दिल