logo-image

7 दिसंबर से शुरू 'Redmi 5A' की पहली सेल, अमेजन और फ्लिपकार्ट से कर सकेंगे खरीदारी

30 नवंबर को भारत में लॉन्च हुए शाओमी रेडमी सीरीज के नए फोन 'Redmi 5A' की पहली सेल 7 दिसंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

Updated on: 06 Dec 2017, 04:03 PM

नई दिल्ली:

30 नवंबर को भारत में लॉन्च हुए शाओमी रेडमी सीरीज के नए फोन 'Redmi 5A' की पहली सेल 7 दिसंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। आप इस फोन को अमेजन और फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं। शाओमी ने अपने इस फोन की कीमत 4999/- और 5999/- रखी है।

आपको बता दें कि भारत में इस प्राइस रेंज में उपलब्ध स्मार्टफोन्स में 'Redmi 5A' अब तक का सबसे आकर्षक फोन है। इस प्राइस रेंज में इस फोन की सबसे खास बात है इसका कैमरा और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी।

इस फोन में 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है जो कि अभी जारी शादी - पार्टी सीजन में यादगार लम्हों को न सिर्फ कैद करता है बल्कि इसका एचडी डिस्पले उसमें जान भर देता है। 'Redmi 5A' की 3000 mah बैटरी आपको अपने साथ चार्जर और पावर बैंक जैसी एक्सट्रा एसेसजरीज को ढोने से मुक्ति दिलाता है।

यह भी पढें : Reliance Jio दे रही है Xiaomi Redmi 5A पर कैशबैक, जानिए ऑफर

इसका क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर न सिर्फ एप्स को स्मूथली रन करता है बल्कि हैंग होने जैसी समस्याओं से भी निजाद दिलाता है।

इतना ही नहीं शाओमी ने 'Redmi 5A' स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये का कैशबैक देने के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको शाओमी के Redmi 5A स्मार्टफोन में रिलायंस जियो का सिम यूज करना होगा।

इस फोन में 2 जीबी रेम है। स्टोरेज 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाना संभव होगा। यह स्मार्टफोन हाइब्रिड डुअल सिम स्लॉट सपोर्ट करता है।

यह भी पढें : लाल चौक पर तिरंगा फहराने गए शिवसैनिकों को पुलिस ने हिरासत में लिया, फारूक अब्दुल्ला ने दी थी चुनौती