24 जुलाई को लॉन्च हो सकता है शाओमी का पॉपुलर बजट स्मार्टफोन Mi A2

  |   Updated On : July 12, 2018 03:38 PM
शाओमी Mi A1

शाओमी Mi A1

नई दिल्ली:  

शाओमी ब्रांड के एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन Mi A2 का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहें हैं। वजह है कि इसी सीरिज का पहला फोन Mi A1 लोगों ने काफी पसंद किया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी ये स्मार्टफोन 24 जुलाई को लॉन्च कर सकती है। शाओमी कंपनी 24 जुलाई को स्पेन में एक ग्लोबल इवेंट का आयोजन करने वाली है।

बता दें कि शाओमी ने बीते साल Mi A1 को लॉन्च करने के लिए नई दिल्ली में एक ग्लोबल इवेंट होस्ट किया था। दरअसल, यह चीन में लॉन्च किए गए Xiaomi Mi 5X का एंड्रॉयड वन अवतार था।भारत में यह फोन काफी पॉपुलर हुआ था और बिक्री भी अच्छी हुई थी। सूत्रों के अनुसार कंपनी इस फोन का अगला वर्जन लॉन्च करने की तैयारी में है। 

स्पेन के मैड्रिड शहर में होने वाले इस इवेंट का टीजर जारी हो चुका है। तारीख की घोषण कंपनी ने मी फोरम पर की है। हालंकि इवेंट में अभी केवल इस फोन के लॉन्च होने के कयास लगाए जा रहे हैं। कंपनी ने अपने प्रशंसको को इनवाइट भी भेजा है पर उसमें किसी तरह की कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। उम्मीद है कि कंपनी एक से ज्यादा प्रोड्क्ट भी लॉन्च कर सकती है।

और पढ़ें- लिंचिंग पर बोले हामिद अंसारी, कानून व्यवस्था को न लें अपने हाथ में

वहीं Mi A2 की बारे में खबरें पहले से ही आ रही हैं कि इसमें क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगी। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 660 दिया जाएगा. ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर इसमें Android 8.1 Oreo दिया जाएगा. यह मिड रेंज बजट स्मार्टफोन होगा। इसमें पिछली बार की तरह डुअल कैमरा दिया जाएगा.

और पढ़ें-दिल्ली में कूड़े के ढेर पर उपराज्यपाल को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, कहा खुद को कहते हैं 'सुपरमैन' तो बताएं कब हटेगा कचरा

RELATED TAG: Xiaomi, Popular Budget Smartphone, Mi A2, Launch On July 24, Smartphone, Gadget,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो