WhatsApp पर भेजे गए मैसेज को कर पाएंगे डिलीट, टेस्टिंग शुरू

  |  Updated On : September 16, 2017 04:10 PM

नई दिल्ली:  

व्हाट्सएप एक इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप है जिसका इस्तेमाल आज बच्चे से लेकर बूढ़े तक करते हैं। लेकिन कई बार जल्दी-जल्दी में ऐसा होता है कि हमें मैसेज भेजना किसी और को होता है और चला किसी दूसरे शख्स को जाता है।

कई बार इस गलती की वजह से लोगों को असहज स्थिति का सामना भी करना पड़ता है। लोगों की इसी समस्या को देखते हुए अब व्हाट्सएप 'डिलीट फॉर एवरीवन' फीचर पर काम कर रहा है।

इस फीचर की मदद से कोई भी शख्स किसी दूसरे शख्स को गलती से भेजे गए मैसेज को डिलीट कर सकेगा। ये फीचर एंड्रॉयड और आईओएस दोनों तरह के फोन इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें:60 सेकेंड से भी कम समय में बिक गए सारे  Xiaomi Mi Mix 2 फोन

व्हाट्सएप को लेकर नई-नई जानकारी लीक करने वाली वेबसाइट WABeatlnfo के मुताबिक ये फीचर अभी कंपनी ने शुरू नहीं किया है। कंपनी के मुताबिक अभी इसपर टेस्टिंग का काम चल रहा है। इस फीचर की बदौलत आप अपने मैसेज को रिकॉल भी कर पाएंगे।

पहले भी एक बार ऐसी खबर सामने आ चुकी थी कि व्हाट्सएप पर कोई भी व्यक्ति 5 मिनट के अंदर भेजे गए मैसेज को वापस ले सकता है। लेकिन बाद में कंपनी की तरफ से इसपर कोई जानकारी सामने नहीं आई।

ये भी पढ़ें: वैज्ञानिकों ने चांद पर पानी का पहला ग्लोबल नक्शा तैयार किया

RELATED TAG: Whatsapp, Testing, Delete For Everyone Feature,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो