logo-image

Whats app के नए स्टेटस फीचर्स को पसंद ना करने वाले के लिए खुशखबरी

लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप पर नया वीडियो स्टेटस फीचर लाए जाने के बाद यूजरों को ये फीचर कुछ खास पसंद नहीं आया

Updated on: 25 Feb 2017, 01:04 PM

नई दिल्ली:

लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप पर नया वीडियो स्टेटस फीचर लाए जाने के बाद यूजरों को ये फीचर कुछ खास पसंद नहीं आया। यूजरों को स्टोरी जैसा स्टेटस फीचर नहीं भा रहा है।

इसलिए यूजरों के इस पर नकारात्मक प्रतिक्रिया आने के बाद व्हाट्स ऐप कंपनी फिर से अपने पुराने स्टेट्स फीचर को वापस लाने की तैयारी में है। संभावना जताई जा रही है कि कंपनी इस बार इसका नाम बदलकर टैगलाइन फीचर कर देगी जिसमें आप पहले की तरह अपना टेक्स्ट स्टेटस रख सकते हैं।

व्हाट्सऐप को लेकर ताजातरीन जानकारियों को लीक करनेवाले ट्विटर हैंडल WABetaInfo के मुताबिक जल्द ही व्हाट्स ऐप टैगलाइन फीचर को लाएगी।

व्हाट्सऐप के नए फीचर में यूजर स्टोरी की तर्ज पर वीडियो, फोटो और जीआईएफ फाइल को अपलोड कर सकते हैं जो अगले 24 घंटे तक यूजर के कॉन्टेक्ट लिस्ट में शामिल लोगों को दिखेगा।

24 घंटे के बाद यूजरों को अपनी तस्वीर के साथ अपना स्टेट्स भी बदलना होगा। गौरतलब है कि इस नए फीचर में टेक्स्ट स्टेट्स का ऑप्शन नहीं रखा गया है जिससे कई यूजर नाराज हैं। हालांकि नए फीचर में आप प्राइवेसी सेटिंग के जरिए यूजर ये कंट्रोल कर सकते हैं कि कौन उनकी तस्वीर और वीडियो को देखें और कौन ना देख पाएं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp अब डिजिटल पेमेंट सेक्टर में रख सकता है कदम!

दिलचस्प है कि फेसबुक की ही सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पहले ही इस फीचर को ला चुका है जिसमें आप तस्वीर, वीडियो, जीआईएफ फीचर को अपलोड कर सकते हैं लेकिन इसमें सुरक्षा फीचर को नहीं जोड़ा गया था व्हाट्स ऐप में दिया गया है।

ये भी पढ़ें: 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के नए गाने 'आशिक हुआ सरेंडर' में वरुण-आलिया ने एक बार फिर लगाया डांस का तड़का