Vodafone ने लॉन्च किया आईटेल A20 4जी स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत

  |   Updated On : December 19, 2017 08:44 PM
आईटेल ए20 4जी स्मार्टफोन

आईटेल ए20 4जी स्मार्टफोन

मुंबई:  

भारत के प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इण्डिया और मोबाइल फोन के लोकप्रिय ब्राण्ड आईटेल ने शानदार फीचर्स से युक्त 'आईटेल ए 20' स्मार्टफोन की खरीद पर आकर्षक कैशबैक ऑफर उपलब्ध कराने के लिए साझेदारी का ऐलान किया है।

इस ऑफर के तहत 'आईटेल ए 20' खरीदने वाले उपभोक्ता को 3690 रुपये की कीमत के इस फोन पर 2100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इससे इस फोन की वास्तविक कीमत 1590 रुपये होगी।

दोनों कंपनियों ने मंगलवार को एक संयुक्त बयान में कहा कि देश में 4 जी कनेक्टिविटी को बढ़ावा देने के लिए यह साझेदारी की गई है। बड़ी संख्या में लोगों को स्मार्टफोन और डेटा सेवाएं उपलब्ध कराकर इंटरनेट की पहुंच बढ़ाना इसका मुख्य उद्देश्य है। इस तरह उपभोक्ता किफायती दरों पर अपने प्रियजनों के साथ जुड़े रह सकेंगे।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आईटेल और वोडाफोन के उपभोक्ताओं को 3690 रु. की कीमत पर 'आईटेल ए 20' स्मार्टफोन खरीदना होगा और इसे 18 महीनों तक 150 रु. से रीचार्ज करना होगा।

और पढ़ेंः सैमसंग 'गैलेक्सी ए8' और ए8 प्लस' स्मार्टफोन लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

रीचार्ज एक ही बार में या अलग-अलग इस तरह से किया जाना चाहिए कि महीने का कुल रीचार्ज कम से कम 150 रु. हो। 18 महीनों के अंत में उपभोक्ता को 900 रु. का कैशबैक मिलेगा। 150 रु. का रीचार्ज जारी रखने पर अगले 18 महीनों के बाद उपभोक्ता को फिर से 1200 रु. का कैशबैक मिलेगा।

बयान में कहा गया कि उपभोक्ता 31 मार्च 2018 तक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। यह कैशबैक उनके एम-पैसा वॉलेट में आएगा, जिसका इस्तेमाल वे अपनी सुविधानुसार रीचार्ज, बिलों के भुगतान, धन प्रेषण, नकद निकासी आदि के लिए कर सकते हैं।

ट्रांजिशन इण्डिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (विपणन) गौरव टिक्कू ने कहा, 'आईटेल में हम उपभोक्ताओं को 4 जी स्मार्टफोन का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। इसके लिए हम न केवल अपने 4 जी पोर्टफोलियो को सशक्त बना रहे हैं बल्कि उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए सामरिक साझेदारियां भी कर रहे हैं।'

उन्होंने कहा, 'वोडाफोन के साथ यह साझेदारी हमारी इसी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। वोडाफोन का उत्कृष्ट नेटवर्क कवरेज बेहतरीन फीचर्स से युक्त 'ए 20' के लिए पूरक की भूमिका निभाएगा। हमें विश्वास है यह साझेदारी देश भर में 4 जी के इस्तेमाल को बढ़ावा देगी तथा आईटेल एवं वोडाफोन दोनों के उपभोक्ताओं को किफायती एवं पैसा वसूल सेवाएं उपलब्ध कराएगी।'

वोडाफोन इण्डिया के एसोसिएट निदेशक (उपभोक्ता कारोबार) अवनीश खोसला ने कहा, 'देश में लाखों उपभोक्ता मोबाइल इंटरनेट के फायदे पाने के लिए अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड कर रहे हैं। इस साझेदारी के द्वारा उपभोक्ता बड़ी आसानी से अपने फीचर फोन को स्मार्टफोन में बदल सकेंगे और वोडाफोन सुपरनेट 4जी का लाभ उठा सकेंगे।

उन्होंने कहा, 'हमें विश्वास है कि किफायती हैण्डसेट और पॉकेट फ्रैंडली डेटा का यह संयोजन इंटरनेट के इस्तेमाल को बढ़ावा देगा। यह आकर्षक कैशबैक ऑफर इस डिजिटल यात्रा को और अधिक किफायती बनाएगा और उपभोक्ताओं को समृद्ध सेवाओं का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेगा।'

और पढ़ेंः भारत सरकार ने कार में बंपर गार्ड लगाने पर लगाई रोक

RELATED TAG: Vodafone, Itel A20, Itel A20 Specifications,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो