Breaking
  • कोलकाता से आतंकी संगठन अल-कायदा के तीन संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, पूरी खबर पढ़ें -Read More »
  • बगदाद में कार विस्फोट, 21 की मौत

Suzuki ने लांच की भारत की आधुनिक क्रूजर-155सीसी इंट्रूडर

  |  Updated On : November 07, 2017 06:47 PM

नई दिल्ली:  

सुजुकी मोटरसाइकल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एसएमआईपीएल) ने मंगलवार को नई 155सीसी इंटड्रर लॉन्च की। सुजुकी के मशहूर इंट्रूडर श्रेणी से प्रेरित एक खास आलीशान स्टाइलिंग के साथ नई इंट्रूडर भारत की आधुनिक क्रूजर है।

इस लांच के अवसर पर एसएमआईपीएल के प्रबंध निदेशक सतोशी उचिदा ने कहा, '1985 में इंट्रूडर के जन्म के बाद दुनिया को एक आधुनिक क्रूजर हासिल हुई। आज सुजुकी को वही इंट्रूडर श्रेणी भारत में पेश करते हुए गर्व है, जिसे अपनी अनोखी स्टाइलिंग और परफॉर्मेंस के लिए दुनिया भर में पसंद किया जाता है।हम अपने युवा ग्राहकों को ऐसे नए प्रीमियम उत्पाद पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो गुणवत्ता और तकनीक के मामले में ऊपर होने के साथ ही सुजुकी ब्रांड की अपनी स्पोर्टिनेस और युवा जोश को कायम रखती है।'

एसएमआईपीएल के कार्यकारी उपाध्यक्ष (सेल्स एवं मार्केटिंग) संजीव राजाशेखरन ने कहा, 'भारत का क्रूजर मार्केट पिछले कुछ सालों से लगातार बढ़ रहा है। एक आधुनिक क्रूजर के रूप में नई इंट्रूडर, राइडर्स को प्रीमियम अपील के साथ ही सबसे अलग स्टाइल का मिश्रण पेश करती है।

एबीएस जैसे आधुनिक फीचर्स के साथ नई इंट्रूडर आपकी रोजमर्रा की यात्रा जरूरतों को पूरा करेगी। वहीं, इसकी बेहतरीन रोड-हैंडलिंग क्षमताएं आपकी वीकेंड राइड को आपके साथी बाइकर्स के साथ मस्तीभरा एवं उत्साहजनक भी बनाएगी।'

नई इंट्रूडर अपने मॉडर्न बैज पर खरी उतरते हुए भविष्य के आधुनिक फीचर्स जैसे एक स्टैंडर्ड एबीएस, एक संपूर्ण डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन, एसईपी इंजन सहित बेहतरीन राइडिंग परफॉर्मेंस के साथ आकर्षक बनती है।

और पढ़ें: पीएम बोले, 'कांग्रेस की एक ही पहचान है करप्शन'

यह लुक्स के मामले में फ्लोइंग कैरेक्टर लाइन्स, बड़ी बाइक जैसे श्राउड्स, और एक बिल्कुल अलग दिखाने वाले ट्विन एक्जॉस्ट के साथ मशहूर इंट्रूडर की प्रतिष्ठा को आगे बढ़ाती है।इसकी निचली एवं लंबी स्टाइलिंग, एक लंबे व्हीलबेस और एक नीची सीट के साथ आपके रोज के सफर और वीकेंड राइड दोनों को एक अनोखी शान के साथ रोमांचक बनाती है!

नई इंट्रूडर दो रंगों में उपलब्ध है- मेटैलिक ओर्ट/मेटैलिक मैट ब्लैक नं. 2, और ग्लास स्पार्कल ब्लैक/मेटैलिक मैट टाइटेनियम सिल्वर। इसकी कीमत 98,340 रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) है।

और पढ़ें: मनमोहन के बयान पर जेटली का पलटवार, कहा- यूपीए के दौरान मची थी 'लूट'

RELATED TAG: Suzuki, Intruder 150 Bike,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो