logo-image

Skoda Octavia भारत में लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

स्कोडा ऑटो इंडिया ने गुरुवार को भारतीय बाजार में नई ऑक्टाविया कार लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी कीमत 22,89,573 रुपए तक है।

Updated on: 13 Jul 2017, 11:57 PM

नई दिल्ली:

स्कोडा ऑटो इंडिया ने गुरुवार को भारतीय बाजार में नई ऑक्टाविया कार लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी कीमत 22,89,573 रुपए तक है। यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करणों में उपलब्ध होगा।

पेट्रोल संस्करण दो इंजन विकल्पों 1.4 लीटर और 1.8 लीटर में उपलब्ध है। स्कोडा की नई ऑक्टेविया अब चार शानदार रंगों में उपलब्ध होगी- क्वार्टज ग्रे, शानदार सिल्वर, कैंडी व्हाइट और मैजिक ब्लैक।

कंपनी का दावा है कि नई ऑक्टेविया का इंजन इतना दमदार है कि यह 7.3 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और 231 किमी प्रति घंटा की अधिकतम गति हासिल कर सकती है। इसके साथ ही इसमें हैंड्सफ्री पार्किंग की सुविधा भी दी गई है।

और पढ़ें: भारत-चीन सीमा विवाद पर सरकार ने बुलाई सभी दलों की बैठक

ऑक्टाविया में नए अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इंटीरियर की बात करें तो इसमें भी कोई खास फर्क देखने को नहीं मिल रहा है। वही पुराने स्टाइल का ब्लैक और बेज कलर कॉम्बिनेशन का इंटीरियर दिया गया है। कार में सेंटर में कैपेसिटिव टच फीचर वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। नई ऑक्टेविया में एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और मिरर लिंक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

और पढ़ें: भारत-चीन सीमा विवाद पर सरकार ने बुलाई सभी दलों की बैठक