logo-image

सैमसंग A7 में 3 और A9 में होंगे 4 बैक कैमरे, तीस हजार से कम कीमत में मिलेगा A7

उद्योग के भरोसेमंद सूत्रों के मुताबिक, 'ए7' मीडियम रैंज की कीमत का डिवाइस होगा, जिसकी कीमत 30,000 रुपये से कम होगी। यह फोन इसी हफ्ते लांच किया जाएगा।

Updated on: 20 Sep 2018, 12:13 PM

नई दिल्ली:

सैमसंग ने तीन पिछले कैमरों वाले पहले स्मार्टफोन ए7 को इसी हफ्ते लांच करने की योजना बनाई है, जबकि चार बैक कैमरों वाले डिवाइस ए9 को अगले महीने लांच किया जाएगा। उद्योग के भरोसेमंद सूत्रों के मुताबिक, 'ए7' मीडियम रैंज की कीमत का डिवाइस होगा, जिसकी कीमत 30,000 रुपये से कम होगी। यह फोन इसी हफ्ते लांच किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बुधवार को बताया कि सैमसंग इसके साथ चार बैक कैमरों वाला पहला स्मार्टफोन भी लांच करने की तैयारी कर रही है। 'ए9' नामक इस डिवाइस को मलेशिया में 11 अक्टूबर को लांच किया जाएगा, जोकि एक प्रीमियम डिवाइस (30,000 रुपये से अधिक की कीमत का) होगा। 

और पढ़ें- सैमसंग ने मोबाइल सोल्यूशन फोरम 2018 स्मार्टफोन की नई तकनीक पेश की

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के आईटी और मोबाइल कम्यूनिकेशन डिविजन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डीजे कोह पिछले महीने भारत के दौरे पर थे। उन्होंने तब कहा था कि कंपनी मध्यम खंड में नए स्मार्टफोन लांच करेगी, जिसमें फ्लैगशिप के फीचर्स होंगे। 

कोह ने कहा था, 'भारत कंपनी के लिए प्रमुख बाजार है और यहां चौथी तिमाही (इस साल अक्टूबर से दिसंबर) में मध्यम श्रेणी में कुछ नए हैंडसेट लांच किए जाएंगे, जिसमें चीनी कंपनियों का बोलबाला है।'