logo-image

Samsung का ग्राहकों को तोहफा, 'क्रिसमस कार्निवल ऑफर' के तहत 8000 रू तक का कैशबैक

नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह ऑफर सिर्फ आपके लिए है जिसके तहत आप किफायती दाम में शानदार स्मार्टफोन्स खरीद सकते हैं।

Updated on: 09 Dec 2017, 10:48 AM

नई दिल्ली:

नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह ऑफर सिर्फ आपके लिए है जिसके तहत आप किफायती दाम में शानदार स्मार्टफोन्स खरीद सकते हैं। सैमसंग ग्राहकों के लिए क्रिसमस कार्निवल ऑफर लेकर आया है जिसके तहत गैलेक्सी स्मार्टफोन की खरीदारी पर 8,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा।

सैमसंग कंपनी ने पेटीएम मॉल के साथ साझेदारी की है। सैमसंग क्रिसमस कार्निवल ऑफर के तहत यह सेल 8 दिसंबर से शुरू होकर 15 दिसंबर तक चलेगी। यह ऑफर Galaxy Note 8, Galaxy S8+, Galaxy S8, Galaxy C9 Pro, Galaxy C7 Pro और Galaxy J5 Prime के साथ है।

यह भी पढ़ें : Oppo F5 Youth लॉन्च, जानिए 16 MP फ्रंट कैमरा के अलावा और क्या है खास

इस कैशबैक का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को चुनिंदा सैमसंग आउटलेट में जाना होगा जहां पर वे अपनी पसंद का सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन चुन सकते हैं। कैशबैक का फायदा लेने के लिए ग्राहक को पेटीएम मॉल एप के जरिए पेमेंट करना होगा। पेमेंट के बाद कैशबैक ग्राहकों के पेटीएम वॉलेट में ही आ जाएगा।

पेटीएम मॉल के कैशबैक ऑफर के अलावा सैमसंग अपने सैमसंग शॉप में भी कई ऑफर दे रहा है। बिना ब्याज वाले ईएमआई के लिए सैमसंग ने बजाज फिनसर्व के साथ साझेदारी की है। कैशीफाई की ओर से हैंडसेट पर बायबैक ऑफर भी दिया जा रहा है।

मोबीक्विक वॉलेट इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी सुपरकैश डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें : Nokia का फोन लेना चाहते हैं तो ये 5 फोन है सबसे बेहतरीन