logo-image

Reliance Jio Phone 2 एक बार फिर होगा SALE के लिए उपलब्ध, जाने कैसे मिलेगा

अब Jio.com पर आए नए बैनर से खुलासा हुआ है कि इस फोन की अगली सेल 30 अगस्त को होगी। दूसरी सेल भी दोपहर 12 बजे आयोजित होगी।

Updated on: 17 Aug 2018, 12:48 PM

नई दिल्ली:

Reliance का Jio Phone 2 का बुधवार को दोपहर 12 बजे पहली फ्लैश का आयोजन किया गया। पहले सेल में Jio Phone 2 करीब आधे घंटे तक बिक्री के लिए उपलब्ध था। अब Jio.com पर आए नए बैनर से खुलासा हुआ है कि इस फोन की अगली सेल 30 अगस्त को होगी। दूसरी सेल भी दोपहर 12 बजे आयोजित होगी।

Jio Phone 2 के फीचर्स

फोन में 2 मेगापिक्सल रियर व वीजीएस फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन काई ओएस पर चलता है। इसे पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स हैं। पिछले साल आए जियो फोन से तुलना करें तो नए जियो फोन में काफी कुछ अलग है। इसमें ब्लैकबेरी के फोन्स की तरह 4-वे नेविगेशन बटन्स दिए गए हैं। डिस्प्ले पहले से बड़ी है और हॉरिज़ॉन्टल व्यू सपॉर्ट करता है। जियो फोन 2 वॉट्सऐप और यूट्यूब जैसे सपॉर्ट भी मिलेंगे।

और पढ़ें: WhatsApp और Facebook फीचर से लैस है Reliance Jio Phone 2, जानिए क्या है Specification

पिछले साल आया Jio Phone में यह थे खास फीचर्स

इस फोन में Facebook और Youtube जैसे लोकप्रिय ऐप अभी उपलब्ध नहीं थे। इसमें इनबिल्ट वेब ब्राउज़र की मदद से फेसबुक और यूट्यूब को बिना किसी परेशानी के इस्तेमाल कर पाएंगे। फोन में एक वॉयस असिस्टेंट भी है जो हिंदी के साथ अंग्रेजी में भी बेसिक कमांड को हैंडल कर सकता है। फोन 4जी को सपोर्ट करता है और यह अपने आप ही रिलायंस जियो नेटवर्क से कनेक्ट हो जाता है।