logo-image

ओप्पो ने लांच किया एफ3 प्लस स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने गुरुवार को एफ3 प्लस नाम का नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारा है।

Updated on: 23 Mar 2017, 07:24 PM

नई दिल्ली:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने गुरुवार को एफ3 प्लस नाम का नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारा है। इसमें ड्युअल फ्रंट सेल्फी कैमरा और 120 डिग्री वाईड एंगल ग्रुप सेल्फी कैमरा से बना है। इस फोन की कीमत 30,990 रुपये रखी गई है।

इस फोन का बिक्री 1 अप्रैल 2017 से फ्लिपकार्ट, अमेज़न और स्नैपडील पर उपलब्ध होगी। इसका प्री-ऑर्डर गुरुवार से लेकर 31 मार्च तक चालू रहेगा।

ओप्पो की नए ब्रांड एम्बेसडर एवं युवा आईकन और बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण तथा प्रसिद्ध फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने इस ईवेंट के दौरान ओप्पो एफ3 प्लस के साथ अपना सेल्फी का अनुभव शेयर किया।

और पढ़ें : Xiaomi Redmi 4A की एमेजॉन पर ऑनलाइन सेल 23 मार्च को 12 बजे से, खरीदने से पहले जानिए इसके फीचर्स

ओप्पो एफ3 प्लस क्रांतिकारी ड्युअल सेल्फी फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी फोटो मुहैया कराता है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा तथा ग्रुप सेल्फी के लिए 120 डिग्री वाईड एंगल लेंस के द्वारा शानदार सेल्फी इमेज प्रदान करता है। इसका रियर कैमरा सोनी के साथ मिलकर विकसित किया गया है जिसमें पेशेवर फोटोग्राफी के लिए कस्टमाईज्ड सेंसर लगा है।

ओप्पो के वैश्विक उपाध्यक्ष और ओप्पो इंडिया के अध्यक्ष स्काई ली ने कहा कि 'ओप्पो सेल्फी एक्सपर्ट्स एफ-सीरीज के साथ सेल्फी की दुनिया में उद्योग की अग्रणी कंपनी बन गई है। हमारा ब्रांड दक्षिणपूर्व एशिया एवं दुनिया के अन्य हिस्सों में बहुत तेजी से बढ़ रहा है। जीएफके डेटा के अनुसार, हम पिछले साल भारत के ऑफलाइन बाजार में नं. 2 स्मार्टफोन के ब्रांड बन गए है। एफ3 प्लस नए 'ग्रुप सेल्फी' ट्रेंड का संकेत होगा और सेल्फी एक्सपर्ट के रूप में हमारी स्थिति को और भी अच्छा बनाएगा।'

ओप्पो F3 स्मार्टफोन के फीचर्स

1. इसकी बैटरी क्षमता 4000(MAH) है।
2. इसमें रीमूवेबल बैटरी नहीं है।
3. इसमें 6.00 इंच की डिस्प्ले है।
4. पिक्सल रिज़ॉल्यूशन 1080x1920 है।
5. इसका हार्डवेयर प्रोसेसर 1.95 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर है।
6. इसमें रैम 4 जीबी है।
7.इसमें इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी है।
8. इसमें फ्लैश के साथ रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल है।

और पढ़ें : Apple ने किया iPhone 7 और iPhone 7 Plus का स्पेशल एडिशन लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स