logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

OnePlus 5 से OnePlus 5T में ये फीचर्स हो सकते हैं अलग

वनप्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus 5T 16 नवंबर को न्यूयॉर्क में लॉन्च होगा। वहीं भारत में OnePlus 5T की पहली फ्लैश सेल 21 नवंबर को शुरू होगी।

Updated on: 13 Nov 2017, 08:24 AM

नई दिल्ली:

वनप्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus 5T 16 नवंबर को न्यूयॉर्क में लॉन्च होगा। वहीं भारत में OnePlus 5T की पहली फ्लैश सेल 21 नवंबर को शुरू होगी। ऐसे में लोगों के दिमाग में सवाल है कि यह फोन OnePlus 5 से कितना अलग होगा।

क्या कंपनी इस नए वेरिएंट में कोई खास फीचर दे रही है। आइए अभी तक मिली खबरों के मुताबिक देखते हैं कि OnePlus 5 स्मार्टफोन से OnePlus 5T कितना अलग हो सकता है।

OnePlus 5 में 5.5-इंच फुल-एचडी ऐमोलेड डिसप्ले है वहीं, OnePlus 5T में 6-इंच ऐमोलेड FHD+ डिसप्ले को 1080 x 2160 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ पेश किया जा सकता है। OnePlus 5T में फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर को बैकसाइड में हो सकता है जबकि अब तक वनप्लस के ज्यादातर फोन में आगे हुआ करता था।

OnePlus 5 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 835 SoC के साथ 6GB/8GB रैम और 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। वहीं, उम्मीद की दा रही है कि चिपसेट, मैमोरी और स्टोरेज में OnePlus 5T में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

और पढ़ें: OnePlus 5T में नहीं होगी वायरलैस चार्जिंग की सुविधा, कंपनी ने किया खुलासा

एक और पहलू जहां OnePlus 5 और OnePlus 5T एक समान हैं वह है कैमरा। खबरों के अनुसार OnePlus 5T में वही वहीं कैमरा मॉड्यूल होगा जैसा कि OnePlus 5 में था।

फोन के बैटरी की बात की जाए तो OnePlus 5T को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें पावर बैकअप के लिए 3,450mAh की बैटरी डैश चर्जिंग के साथ आएगी। वहीं, OnePlus 5 में 3,300mAh की बैटरी डैश चार्जिंग के साथ है।

और पढ़ें: 16 नवंबर को लॉन्च होगा Oneplus 5T स्मार्टफोन, 8 जीबी रैम और 20 MP कैमरे से होगा लैस