वनप्लस 5 जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक हुए ये स्पेसिफिकेशन्स

By   |  Updated On : May 17, 2017 06:54 PM
oneplus 5

oneplus 5

नई दिल्ली:  

वनप्लस 5 स्मार्टफोन का टेक लवर्स कई दिनों से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फोन के बारे मं कंपनी ने फिलहाल कोई खास जानकारी नहीं दी है लेकिन हाल में लीक हुई कुछ तस्वीरों में इसे साफ देखा जा सकता है।

इन हैंडसेट के लॉन्च होने को लेकर भी कई बार अफवाहें आती रही हैं लेकिन अब संकेत मिले हैं कि हैंडसेट जून में लॉन्च हो सकता है।

वनप्लस 5 के बारे में पहले भी कई तरह की जानकारियां सामने आती रही हैं लेकिन इस बार जो फोटो लीक हुई है उसमें साफ देखा जा सकता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को बेहतर से बेहतर बनाने में लगी हुई है।

हाल ही में एक स्मार्टफोन के प्रोटोटाइप डिवाइस की तस्वीर सामने आई है जिसमें रियर कैमरे की जगह डुअल कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है।

और पढ़ें: गूगल ने डूडल बनाकर सबसे पुराने कंप्यूटर की खोज का मनाया जश्न

एक वेबसाइट ने इस प्रोटोटाइप की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि कहीं ये वनप्लस 5 तो नहीं। ऐसे में हम अंदाजा लगा सकते हैं कि स्मार्टफोन की डिजाइन कैसी होगी।

जो तस्वीर लीक हुई है उसमें दिखाई देने वाला हैंडसेट बिलकुल वनप्लस 3टी जैसा है। इसमें फर्क डुअल कैमरा सेटअप का दिखाई दे रहा है। वहीं बायीं तरफ थ्री वे स्विच और वॉल्यूम रॉकर में पहले के 3टी की तुलना में ज्यादा स्पेस दिया गया है।

वहीं कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वनप्लस 5 में 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा लगाया गया है। हाल ही में रेडिट पर यह बताया गया कि वनप्लस 5 स्मार्टफोन में सोनी आईएमएक्स 398 सेंसर और 1.12 माइक्रोन पिक्सल के साथ 16 मेगापिक्सल कैमरा होगा।

और पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी जे7 और जे5 के फीचर्स हुए लीक, यहां पढ़ें क्या है खासियत

वनप्लस 5 स्मार्टफोन जानकारी के मुताबिक एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा। वहीं ऐसी भी जानकारियां सामने आ रही हैं कि इसमें स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एड्रेनो 540 जूपीयू और 6 जीबी रैम और 64 जीबी रोम हो सकती है। फिलहाल यह सब जानकारियां अफवाहों पर चल रही हैं। अभी तक कंपनी ने अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो