logo-image

नोकिया-8 का इंतजार खत्म, 31 जुलाई को हो सकता है लॉन्च

नोकिया जल्द ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया-8 को लॉन्च करने जा रहा है। जर्मनी की वेबसाइट विनफ्यूचर के जरिये स्मार्टफोन की कीमत के अलावा उसकी खूबियों का भी पता चला है।

Updated on: 18 Jul 2017, 09:30 AM

highlights

  • जर्मनी की वेबसाइट विनफ्यूचर ने दी स्मार्टफोन के कीमतों की जानकारी
  • 31 जुलाई को हो सकता है लॉन्च हो सकता है नोकिया-8
  • 5.3 इंच क्वाडएचडी डिस्प्ले और लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर की उम्मीद

 

नई दिल्ली:

नोकिया जल्द ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया-8 को लॉन्च करने जा रहा है। इससे पहले भी कई बार फोन के बारे में अफवाहें आ चुकी है, लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक नोकिया-8 स्मार्टफोन 31 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। जर्मनी की वेबसाइट विनफ्यूचर के जरिये स्मार्टफोन की कीमत के अलावा उसकी खूबियों का भी पता चला है।

वेबसाइट के मुताबिक नोकिया-8 की कीमत करीब 589 यूरो (43,400 रुपये) होगी। इससे पहले हुई लीक में भारत में इस फोन की कीमत 44,999 रुपये बताया गया था। इस रिपोर्ट की माने तो अब नोकिया-8 के लॉन्च होने में मात्र दो हफ्ते का समय बचा है।

नोकिया-8 ब्लू, कॉपर, गोल्ड, स्टील वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता है।

और पढ़ें: अब WhatsApp में चलेगा यूट्यूब वीडियो

इसके अलावा नोकिया-8 में 5.3 इंच की क्वाडएचडी डिस्प्ले और लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट दोनों कैमरा हो सकता है। वहीं इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा डुअल सिम सपोर्ट होने की भी उम्मीद है।

इसलिए नोकिया के चाहने वालों के लिए इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है।

देखें: B'daySpl: ट्रेंच कोट, गाउन और इन शानदार ड्रेसेज में प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरत तस्वीरें