Breaking
  • सुरक्षा कारणों से कल होने वाली पीएम मोदी और राहुल गांधी के रोड शो को नहीं मिली इजाजात
  • राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने की घोषणा आज, 2019 लोकसभा जीतने के लिए ये होगी चुनौती -Read More »

मोटो एक्स4 स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक, 24 अगस्त को हो सकता है लॉन्च

  |  Updated On : August 12, 2017 04:45 PM
मोटो एक्स4 स्मार्टफोन (फोटो क्रेडिट Tudocelular)

मोटो एक्स4 स्मार्टफोन (फोटो क्रेडिट Tudocelular)

नई दिल्ली:  

मोटोरोला के आने वाले नए स्मार्टफोन मोटो एक्स4 की लॉन्चिंग से पहले ही इसकी लीक हुई तस्वीरें चर्चा में आ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मोटो एक्स4  24 अगस्त को लॉन्च हो सकता है।

बहरहाल, ब्राजीलिया की एक साइट Tudocelular पर मोटो एक्स4 की तस्वीरें लीक हुईं है। मोटो एक्स4 की नई लीक तस्वीरों में भी मोटो एक्स4 के रियर पर एक डुअल कैमरा देखा जा सकता है। जिसमें बैक कैमरा 12 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा।

और पढ़ेंः श्याओमी जल्द ही दिल्ली-एनसीआर में खोलेगा मी स्टोर

लीक तस्वीरों से पता चलता है कि हैंडसेट के साथ कंपनी ईयरफोन के अलावा एक अडेप्टर और ईयरफोन भी देगी। ब्राजीलियाई साइट के मुताबिक मोटोरोला ने ब्राजील के साओ पाउलो में 24 अगस्त को होने वाले एक इवेंट के लिए इनवाइट भेज चुका है।

मोटो एक्स4 में एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा और एक 5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल्स) डिस्प्ले होने की संभावना है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी या 4 जीबी रेम दिया जाएगा। फोन को 16 जीबी या 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। मोटो एक्स4 को 3 जीबी या 16 जीबी रेम और 4 जीबी या 32 जीबी रेम स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की ख़बरें हैं।

फोन के फ्रंट पैनल पर एक होम बटन है जिसे फिंगरप्रिंट सेंसर के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन के निचले किनारे पर एक यूएसबपी टाइप-सी पोर्ट है जबकि ऊपर की तरफ एक हाइब्रिड सिम स्लॉट है। लीक तस्वीरों में फोन के बांयीं तरफ कोई बटन नहीं दिख रहा है, इसलिए दांयीं तरफ पावर और वॉल्यूम बटन होंगे।

और पढ़ेंः lenovo k8 note स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

RELATED TAG: Moto X4 Smartphone, Moto X4 Smartphone Image Leaked,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो