logo-image

भारत में लॉन्च को तैयार Micromax Bharat 5, जानें फीचर्स

भारत की घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स आज यानी 1 दिसंबर को अपना नया स्मार्टफोन 'भारत 5' लॉन्च करने वाली है।

Updated on: 01 Dec 2017, 01:40 PM

नई दिल्ली:

भारत की घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स आज यानी 1 दिसंबर को अपना नया स्मार्टफोन 'भारत 5' लॉन्च करने वाली है। कंपनी आज गुरुग्राम में आयोजित होने वाले एक कार्पोरेट इवेंट में इस स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी।

यह इवेंट 12 बजे से शुरू होगा। इससे पहले कंपनी ने गुरुवार को एक टीज़र साझा कर माइक्रोमैक्स भारत 5 में 5000 Mah की बड़ी बैटरी होने का खुलासा किया था।

इस स्मार्टफोन में लगा ड्यूल रियर कैमरा सेटअप इसकी यूएसपी मानी जा रही है। इसके अलावा फिलहाल इस फोन के बारे में अभी कोई और जानकारी उपलब्ध नहीं है।

गौरतलब है कि माइक्रोमैक्स ने पिछले महीने वोडाफोन के साथ साझेदारी कर 'भारत 2 अल्ट्रा' 4जी मोबाइल लॉन्च किया था, जो आपको सिर्फ 999 रुपये का पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : अमेरिका के विदेश मंत्री बने रहेंगे टिलरसन, व्हाइट हाउस ने खारिज की अफवाहें

कंपनी का दावा है कि यह भारत का अब तक का सबसे सस्ता 4जी स्मार्टफोन है। 999 रुपये देखने में तो आकर्षक लग रहा है, लेकिन ग्राहकों को माइक्रोमैक्स भारत 2 अल्ट्रा के लिए 2,899 रुपये की कैश डाउन पेमेंट करनी होगी।

उन्हें 3 साल (36 महीने) तक अपने फोन में 150 रुपये का रीचार्ज हर महीने करवाना होगा। कुल मिलाकर यह राशि 5,400 रुपये होगी जो 2,899 रुपये के अलावा यूजर मंथली रीचार्जों के रूप में चुका रहे होंगे।

यह भी पढ़ें : नहीं थमा विवाद, सर्दियों में भी डोकलाम के नजदीकी इलाके में सेना तैनात रखेगा चीन