logo-image

Video: फ्लिपकार्ट से खरीदिए डुअल रियर कैमरे से लैस Lenovo K8 Plus, मिलेगी भारी छूट

चीनी स्मार्टफोन कंपनी लेनोवो अपने मच अवेटेड स्मार्टफोन लेनोवो के 8 प्लस को लॉन्च कर चुकी है।

Updated on: 08 Sep 2017, 11:13 AM

नई दिल्ली:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी लेनोवो अपने मच अवेटेड स्मार्टफोन लेनोवो के 8 प्लस को लॉन्च कर चुकी है। इस फोन को आप गुरुवार से एक्सक्लूसिवली ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं। खासबात ये है कि लॉन्च होने के बाद से ही ये स्मार्टफोन सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। आज हम आपको बताएंगे आखिर इस फोन में ऐसा क्या खास है जिसे ग्राहक इतना पसंद कर रहे हैं।

1. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसमें दिया गया डुअल रियर कैमरा जो आपको फोटोग्राफी का अलग अनुभव देगा। इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।
2.इस फोन की दूसरी सबसे बड़ी खासियत है म्यूजिक प्ले करने के लिए अलग बटन का होना। इस बटन से आप म्यूजिक प्लेबैक के साथ ही कैमरा, फ्लैशलाइट, स्क्रीशॉट को भी नियंत्रित कर सकते हैं।
3. लेनोवो के 8 प्लस आपको गाने सुनने का अलग अनुभव देगा क्योंकि इसमें डॉल्बी एटमॉस ऐप के जरिए स्पीकर और हेडफोन के ऑडियो को अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं।

वीडियो में देखिए ये फोन है कितना खास

4.अब अगर फोन के डिस्पले की बात करें तो इसमें आपको 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्पले मिलेगा। इसके साथ ही इसमें गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है जिससे फोन के डिस्पले को टूटने से आप आसानी से बचा सकते हैं।
5.बात अगर फोन के मेमोरी की करें तो इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। आपके एक्सटर्नल मेमोरी की मदद से इसे बढ़ा भी सकते हैं।
6. अगर बात फोन के सॉफ्टवेयर की करें तो फोन एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर काम करता है जो आपको एंड्रॉयड स्टॉक जैसा ही अहसास आपको देगा।
7. फोन के अगर बैट्री की बात करें तो इसमें कंपनी ने 4000 एमएच की बैट्री का इस्तेमाल किया है।

यहां देखिए फोन का वीडियो

कंपनी ने इसकी कीमत 10,999 रुपये रखी है। इसके साथ ही ये फोन गोल्ड और वेनम बैल्क कलर वेरिएंट में आपको मिलेगा। अगर आप 7-8 सितंबर की बीच इस फोन की बुकिंग करते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट की तरफ से 15 फीसदी की छूट अलग से मिलेगी।