logo-image

Oneplus 5 स्मार्टफोन के लॉन्च होने में बस एक दिन बाकी, ग्राहक बेसब्री से कर रहे हैं इस फोन का इंतजार

कंपनी इस फोन को 22 जून यानि की गुरुवार को भारतीय बाजार में लॉन्च कर देगी। इस फोन को मुंबई में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

Updated on: 21 Jun 2017, 02:57 PM

नई दिल्ली:

मचअवेटेड स्मार्टफोन वनप्लस 5 के लिए अब बस एक दिन का इंतजार बाकी रह गया है। कंपनी इस फोन को 22 जून यानि की गुरुवार को भारतीय बाजार में लॉन्च कर देगी। इस फोन को मुंबई में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

वनप्लस 5 का ये लॉन्च इवेंट कंपनी की वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम होगा। इस स्मार्टफोन के बारे में अब तक लीक होकर जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक इसमें 22 मेगापिक्सल का डुअल सेंस कैमरा होगा जबकि 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फ्रेसिंग कैमरा होगा।

22 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाला वनप्लस 5 स्मार्टफोन सिर्फ उन्हीं लोगों को मिलेगा जिसके पास कंपनी की तरफ से इन्वीटेशन जाएगा। लेकिन इस इन्वीटेशन के लिए आपको 999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।
इन्वीटेशन मिलने पर मुंबई में 22 जून को फोन की लॉन्चिंग के बाद उन्हीं ग्राहकों को पहले ये फोन दिया जाएगा। हालांकि आपके ये 999 रुपये भी बेकार नहीं जाएंगे और इसके बदले कंपनी आपको एक टीशर्ट, एक बैकपैक और एक जोड़ा सनग्लासेज देगी।

दूसरी तरफ वन प्लस 5 के फीचर्स को लेकर भी अफवाहों का बाजार गर्म है। हैंडसेट को लेकर जो रिपोर्ट लीक हुई है उसमें दावा किया जा रहा है कि वन प्लस 5 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम के दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा।
रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 2.35 गीगाहर्टज ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर वाले वन प्लस 5 स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट amazon पर मिलेगा।

कई रिपोर्ट में फोन की कीमत को लेकर भी दावा किया गया है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक 6 जीबी रैम वाले मॉडल की कीमत 32,999 और 8 जीबी रैम वाले फोन की कीमत 37999 रुपये होगी।

ये भी पढ़ें: Onepulus 5 स्मार्टफोन लेना नहीं होगा आसान, जिसे मिलेगा इन्वीटेशन वही ले पाएगा फोन

भारत-पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच के दौरान अमिताभ बच्चन वनप्लस 5 के पहले ऐड के साथ नजर आए। ऐड में वनप्लस 5 स्मार्टफोन के फीचर्स और फोन का फुल व्यू दिखाया गया। वैसे लॉन्च के ऑफिशियल अनाउंसमेंट के दौरान कंपनी ने इसका कुछ हिस्सा ही दिखाया था।

ये भी पढ़ें: भारत-पाक के फाइनल मैच के दौरान वनप्लस 5 का ऐड करते दिखें अमिताभ बच्चन