logo-image

एयरटेल ग्राहकों के लिए लेकर 5 रु से 399 रु तक प्लान, महज 149 में कीजिए अनलिमिटेड बातें

साल 2016 में रिलायंस जियो के बाजार में आने के बाद से ही तमाम टेलिकॉम कंपनियों में प्राइस वॉर छिड़ गया है जिसका सीधा-सीधा फायदा आम ग्राहकों को हो रहा है।

Updated on: 05 Sep 2017, 12:12 AM

highlights

  • एयरटेल ने 8 रुपये से लेकर 399 रुपये तक पांच प्लान लॉन्च किए
  • महज 149 रुपये में अब एयरटेल नेटवर्क पर होंगी अनलिमिटेड बातें

नई दिल्ली:

साल 2016 में रिलायंस जियो के बाजार में आने के बाद से ही तमाम टेलिकॉम कंपनियों में प्राइस वॉर छिड़ गया है जिसका सीधा-सीधा फायदा आम ग्राहकों को हो रहा है।

अब देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए चार नए सस्ते प्लान लेकर आई है। एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 5 रुपये से लेकर 399 रुपये तक 5 प्लान पेश किए हैं। अगर आप एयरटेल यूजर है तो अपनी सुविधा और जरूरत के हिसाब से आप अपने लिए इसमें से कोई भी प्लान चुन सकते हैं।

5 रुपये में 4 जीबी 4जी डेटा
एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता प्लान 5 रुपये का पेश किया है। अपने सिम को 4 जी में अपग्रेड कराकर ग्राहक इस प्लान के तहत 7 दिन में 4 जीबी 4 जी डेटा का फायदा ले सकते हैं।

8 रुपये में 30 पैसे कॉल रेट

एयरटेल ने दूसरा प्लान महज 8 रुपये का पेश किया है। इस प्लान के तहत सिर्फ 8 रुपये देकर लोकल और एसटीडी कॉल 30 पैसे प्रति मिनट कर सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की होगी।

सिर्फ 149 में अनलिमिटेड बातें

एयरटेल ने तीसरा प्लान 149 रुपये का लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत ग्राहक 149 रुपये में एयरटेल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड बातें कर सकते हैं। कॉलिंग के अलावा ग्राहकों को 2 जीबी 4जी डेटा भी दिया जाएगा।

349 में लोकल-एसटीडी कॉलिंग फ्री

कंपनी ने चौथा प्लान 349 रुपये का पेश किया है। इस प्लान के तहत एयरटेल ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर लोकल या एसटीडी अनलिमिटेड बातें कर सकते हैं। इसके साथ ही ग्राहकों को 84 दिनों तक लगातार 1 जीबी डेटा प्रति दिन दिया जाएगा।

399 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 84 जीबी डेटा

एयरटेल ने 399 रुपये का भी एक प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर लोकल-एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। ग्राहकों को 84 दिनों के लिए 84 जीबी डेटा भी दिया जाएगा। हालांकि ये प्लान सिर्फ एयरटेल 4 जी यूजर्स के लिए है।

गौरतल है कि कंपनी ने अलग-अलग ग्राहकों के लिए अलग प्लान बना रखा है। इसलिए रिचार्ज कराने से पहले अपने नंबर पर मौजूद ऑफर को आप जरूर चेक कर लें।