logo-image

हो जाइए टेंशन फ्री, मोबाइल टूटने पर नहीं देने पड़ेगें जेब से पैसे

अब आपको अपने मोबाइल के बारे में बिल्कुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। फोन टूट गया तो नया मिलेगा। फोन खराब हो गया फ्री में रिपेयर होगा। फोन चोरी हो गया तो भी नया फोन मिलेगा। जी हां, आपको भले ही यह सब मजाक लग रहा होगा लेकिन एक ऐसी कंपनी है जो आपके इस सपने को साकार करने वाली है।

Updated on: 29 Apr 2017, 01:28 PM

नई दिल्ली:

अब आपको अपने मोबाइल के बारे में बिल्कुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। फोन टूट गया तो नया मिलेगा। फोन खराब हो गया तो फ्री में रिपेयर होगा। फोन चोरी हो गया तो भी नया फोन मिलेगा। बाजार में एक ऐसी कंपनी आई है जो आपके इस सपने को साकार करने वाली है।

अंग्रेजी वेबसाइट एंड्रॉयड ऑथोरिटी की रिपोर्ट के मुताबिक 'टी-मोबाइल कंपनी' एक बार फिर से बाजार में धमाल मचाने वाली है। रिपोर्ट में कहा गया है कि टी-मोबाइल फिर से खुद का फोन बाजार में लॉन्च करने वाली है जिस पर लाइफटाइम वारंटी और इंश्योरेंस मिलेगी।

और पढेंः सेल्फी स्पेशल Vivo V5s, 27 अप्रैल को भारत में होगा लॉन्च, तैयारियां शुरु, जानिए ख़ास बातें और फीचर्स

यदि आपके पास टी-मोबाइल का फोन है और आपने फोन को तोड़ दिया। ऐसे में कंपनी आपसे कोई सवाल नहीं पूछेगी। चुपचाप आपको नया फोन दे देगी।

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कंपनी के स्मार्टफोन की कीमत $600 यानी करीब 38,565 रुपये या इससे ज्यादा होगी। हालांकि रिपोर्ट में इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि फोन की लॉन्चिंग कब तक होगी।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें