logo-image

Honor Play स्मार्टफोन के दो वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर ने अपना नया स्मार्टफोन हॉनर प्ले (Honor Play) को सोमवार को भारत में लॉन्च कर दिया है।

Updated on: 06 Aug 2018, 05:57 PM

नई दिल्ली:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर ने अपना नया स्मार्टफोन हॉनर प्ले (Honor Play) को सोमवार को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले दो स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। यह नया स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon india) पर उपलब्ध है। इसे मिडनाइट ब्लैक और नेवी ब्लू दो रंग में पेश किया गया है।

हॉनर प्ले (Honor Play) की कीमत और ऑफरः

हॉनर प्ले (Honor Play) स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये रखी है। वहीं 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है। दोनों ही वेरिएंट अमेजन इंडिया के अलावा HiHonorStore पर भी उपलब्ध है। Honor Play खरीदने पर वोडाफोन की ओर से ग्राहकों को एक साल तक हर महीने 10 जीबी मुफ्त डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

हॉनर प्ले (Honor Play) के स्पेसिफिकेशन और फीचरः

डुअल सिम वाला हॉनर प्ले (Honor Play) ईएमयूआई 8.2 पर चलेगा, जो एंड्रॉयड 8.1 पर आधारित है। स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। इसमें ऑक्टा-कोर हुवावे हाइसिलिकॉन किरिन 970 चिपसेट है।

हॉनर प्ले (Honor Play) में कैमरे की बात की जाए तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप एआई फीचर के साथ दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, जो एफ/2.0 अपर्चर के साथ आया है।

और पढ़ेंः किफायती ऑनर 9एन 'नॉच' डिस्प्ले के साथ लांच, जानिए कीमत और फीचर्स

कनेक्टिविटी के लिहाज़ से हॉनर प्ले (Honor Play) में 4जी वीओएलटीई (Volte), वाई-फाई(wifi), ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी को सपोर्ट करता है। इसमें 3750 एमएएच (Mah) की बैटरी दी गई है।

आपको बता दें कि हॉनर प्ले (Honor Play) को सबसे पहले जून में चीन में लॉन्च किया गया था।