Honor 9 Lite लॉन्च, इस फोन में है चार कैमरें, जानिए अन्य फीचर्स

  |   Updated On : December 21, 2017 08:25 PM

नई दिल्ली:  

Huawei की सहायक कंपनी Honor ने एक नया स्मार्टफोन Honor 9 Lite लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की खासियत ये है कि इसमें चार कैमरे दिए गए हैं।

इसकी बिक्री 26 दिसंबर से शुरू होगी। फिलहाल ये फोन चीन में ही लॉन्च किया गया है। इस फोन में 5.65 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है। इसमें 18:9 का ऐस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। हॉनर ने इस स्मार्टफोन में कम्पनी का हाईसिलिकॉन किरिन 659 प्रोसेसर दिया है।

ग्राफिक्स के लिए माली टी830-एमपी2 दिया गया है।

इसके दो वैरिएंट लॉन्च किए गए हैं – एक वैरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जबकि दूसरे वैरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की मेमोरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें चार कैमरे दिए गए हैं यानी फ्रंट और रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा के तौर पर इसमें 13 मेगापिक्सल का सेंसर है, जबकि इसमें 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया है।

और पढ़ेंः सैमसंग 'गैलेक्सी ए8' और ए8 प्लस' स्मार्टफोन लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

हैंडसेट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो आधारित ईएमयूआई 8.0 पर चलता है। हॉनर-9 लाइट को पावर देने का काम करेगी 3000 एमएएच की बैटरी है। इसी महींने हुआवे की सब-ब्रांड ऑनर ने नए स्मार्टफोन Honor 7X और Honor V10 को लॉन्च किया था।

और पढ़ेंः भारत सरकार ने कार में बंपर गार्ड लगाने पर लगाई रोक

RELATED TAG: Honor 9 Lite,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो