logo-image

गणतंत्र दिवस के मौके पर ऑनर स्मार्टफोन्स पर एमेजॉन, फ्लिपकार्ट पर भारी छूट, जानें इसकी कीमत

चीन की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी हुआवेई के ई-ब्रांड ऑनर ने गणतंत्र दिवस पर सेल की घोषणा की है।

Updated on: 20 Jan 2018, 11:23 PM

नई दिल्ली:

चीन की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी हुआवेई के ई-ब्रांड ऑनर ने गणतंत्र दिवस पर सेल की घोषणा की है। इसके तहत कंपनी के ई-कॉमर्स भागीदार एमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर ऑनर स्मार्टफोन्स पर कई आर्कषक डील उपलब्ध हैं, जिनमें भारी छूट, नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स प्रमुख हैं।

कुछ मॉडलों पर 4 हजार से 16000 तक की छूट दी जा रही है। एमेजॉन पर गणतंत्र दिवस सेल 20 जनवरी से शुरू हो चुका है, जहां ऑनर 7एक्स, ऑनर व्यू 10, ऑनर 8, ऑनर 8प्रो, ऑनर 9आई और ऑनर 6एक्स पर सेल शुरू हो चुकी है।

अभी यह सेल केवल प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध है, जबकि 21 जनवरी से यह सभी के लिए उपलब्ध हो जाएगी। वहीं, फ्लिपकार्ट पर भी 21 जनवरी से 23 जनवरी तक सेल चलेगा। सेल के दौरान कई मॉडलों पर भारी छूट दी जा रही है।

और पढ़ेंं: HPCL की हिस्सेदारी बिक्री के साथ पहली बार पूरा हुआ विनिवेश लक्ष्य

इनमें से एमेजॉन डॉट इन पर ऑनर 7एक्स पर नो कॉस्ट ईएमआई (यानी ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको कोई अतिरिक्त भुगतान नहीं करना होगा) के साथ ही अपना पुराना फोन बदलने पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा। वहीं, ऑनर व्यू 10 पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ ही चुने हुए फोन्स पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

गणतंत्र दिवस ऑफर के तहत एमेजॉन डॉट इन पर ऑनर 8 पर 16,000 रुपये की छूट दी जा रही है तथा ऑनर 8 प्रो पर 5,000 रुपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा ऑनर 6 एक्स पर 4,000 रुपये की छूट दी जा रही है।

एमेजॉन इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का कैशबैक दे रहा है तथा एमेजॉन पे बैलेंस से खरीदारी करने पर भी 10 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है।

ई-मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर ऑनर 9 आई पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। ऑनर 8 प्रो पर 5,000 रुपये की छूट दी जा रही है तथा ऑनर 6 एक्स पर 2,000 रुपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी कैशबैक दिया जाएगा।

और पढ़ेंः अब जॉब की तलाश हुई आसान, चैट बेस्ड एप 'एम्पजिला' लॉन्च